The Kapil Sharma Show / देखिए, क्या हुआ जब 4 महीने बाद 'सपना' बन सेट पर पहुंचे कृष्णा अभिषेक

NavBharat Times : Jul 19, 2020, 04:41 PM
The Kapil Sharma Show: लॉकडाउन के बाद अन्य टीवी शोज की तरह 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और पूरी टीम काफी एक्साइटेड है। करीब 4 महीने बाद शनिवार यानी 18 जुलाई को शूटिंग शुरू हुई और सभी लोग हंसी-मजाक के अंदाज में दिखे।

सेट पर पहुंचे खुशी से उछल पड़े कृष्णा अभिषेक

'द कपिल शर्मा शो' में सपना का किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक भी 4 महीने बाद शूट पर आकर काफी खुश थे। सपना के गेटअप में आकर उनकी खुशी दोगुनी हो गई थी। कृष्णा अभिषेक ने सपना के गेटअप में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और बताया कि कि सभी लोग सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो कर रहे हैं।


हर 10 मिनट में कृष्णा ने किया सैनिटाइज

वीडियो में दिख रहा है कि सेट पर आकर कृष्णा खुद को सैनिटाइज करते हैं और सभी को दूरी बनाए रखने के लिए कहते हैं। कृष्णा ने यह भी बताया कि वह हर 10 मिनट में खुद को सैनिटाइज कर रहे हैं।


वीडियो: 'सपना' बन सेट पर पहुंचे कृष्णा अभिषेक, बोले- दूरी बनाकर रखो


भारती सिंह और सुमोना ने यूं की सेट पर एंट्री

कृष्णा अभिषेक से पहले भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती ने भी शो के सेट से वीडियो शेयर किए और दिखाया किस तरह उन्होंने एंट्री की और कैसे पूरी कास्ट और कू की सुरक्षा का ख्याल रखा जा रहा है।


सेट पर सुरक्षा इंतजामों को लेकर यह बोले थे कपिल

शो पर सभी लोगों की सुरक्षा को लेकर कपिल शर्मा ने हमारे सहयोगी टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया था, 'शो के मेकर्स सभी की सुरक्षा को ध्यान में रख रहे हैं। सेट पर किसी तरह का खतरा न हो, इसके लिए पूरी व्यवस्था की गई है। क्रू की सुरक्षा का पूरी तरह ख्याल रखा जा रहा है। सेट को लगातार सैनिटाइज करने के अलावा छिड़काव भी किया जा रहा है।'


सेट पर पहुंचकर कपड़े बदलने के निर्देश

कपिल शर्मा ने आगे कहा, 'इसके अलावा पूरी यूनिट को सेट पर पहुंचकर तुरंत कपड़े बदलने और घर जाने के लिए भी कपड़े बदलने के निर्देश दिए गए हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER