Kapil Sharma Show / कृष्णा अभिषेक के बाद में इस कॉमेडियन ने भी छोड़ा 'द कपिल शर्मा शो', ये बात बनी वजह

Zoom News : Feb 02, 2023, 12:09 PM
Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' कई सालों से लोगों एंटरटेन कर रह हा है। ऐसे में टीवी के सुपरहिट शो 'द कपिल शर्मा शो' से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। कृष्णा अभिषेक के बाद एक और कॉमेडियन ने शो को छोड के जाने का फैसाल कर लिया है। कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा का शो छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

शो 'द कपिल शर्मा शो' को छोड़ने पर कृष्णा अभिषेक ने कहा था कि मेकर्स और उनके बीच पैसे की बात को लेकर कहासुनी हुई है, जिसके कारण कृष्णा अभिषेक ने बताया की मेकर्स उन्हें मुंह मांगी कीमत नहीं दे पा रहे हैं। कृष्णा अभिषेक ने ये भी कहा की उन्हें शो के लोगों से कोई प्रॉब्लम नहीं है न ही कपिल शर्मा से कई प्रॉब्लम है। अब शो 'द कपिल शर्मा शो' के एक और फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर कपिल शर्मा का शो छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 

बता दें कि कपिल शर्मा शो पिछले 7 सालों से अलग-अलग सीजन और कई मशहूर कॉमेडियन के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा हैं। पिछले साल, सितंबर में शो एक नए सीजन के साथ लौटा है पर कृष्णा अभिषेक ने आर्थिक मुद्दों के चलते शो में वापसी नहीं की थी। कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने भी बीच में ही शो छोड़ दिया था। इस बीच अब सुनने में आया है कि एक और कलाकार शो को अलविदा कहने की तैयारी में है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया है। उनके इस फैसले के पीछे शो के प्रोड्यूसर्स के साथ पैसों की बात बताई जा रही है। सिद्धार्थ अपनी फीस में बढ़ोतरी चाहते थे, लेकिन मेकर्स उनकी सैलरी बढ़ाने को तैयार नहीं थे। इसलिए उन्होंने शो छोड़ने का फैसला किया है। 

शो में सिद्धार्थ ने अलग-अलग कॉमिक करेक्टर से दर्शकों का मनोरंजन किया है। वह 'सेल्फी मौसी', 'उस्ताद' घरछोड़दास', 'फनवीर सिंह' और 'सागर पगलेतु' जैसे करेक्टर में नजर आ चुके हैं। फैंस भी सिद्धार्थ की कॉमिक टाइमिंग और कॉमेडी के लिए उन्हें पसंद करते हैं। 

सिद्धार्थ सागर ने इस बात पर कोई और कमेंट करने से मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, अभी वे इसके बारे में कुछ नहीं बोल सकते क्योंकि वो प्रोड्यूसर्स से बात कर रहे हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER