बॉलीवुड / दिलजीत दोसांझ के बाद अब इस एक्ट्रेस ने साधा कंगना रनौत पर निशाना कहा- इतनी ही दिक्कत है तो देश क्यों नहीं छोड़...

Zoom News : Dec 04, 2020, 07:38 AM
MH: अभिनेत्री कंगना रनौत के किसान आंदोलन के बारे में एक अलग बहस छिड़ गई है। उसके ऊपर, दिलजीत दोसांझ पर उनके व्यक्तिगत हमले ने कई लोगों को लेना शुरू कर दिया। अब अभिनेत्री हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर कंगना रनौत पर निशाना साधा है। कंगना के इस ट्वीट से वह इतनी नाराज है कि उसने उसे देश छोड़ने का इरादा भी देना शुरू कर दिया है।

हिमांशी ने अपनी इंस्टा कहानी पर लिखा है - उसे केवल उसी के साथ बदला लेना है जिसके साथ वह बाहर घूमती है। अब वह सुशांत पर नहीं बोलती है, अब ड्रग्स के मामले के बाद, वह एक और मुद्दे पर अपनी नाक डाल रही है। उन्हें भारत की हर चीज से समस्या है। अब लोगों को उन्हें भारत छोड़ने के लिए कहना चाहिए।

कंगना रनौत के खिलाफ इतनी बड़ी बात कहकर सभी को चौंका दिया है। अब क्योंकि हिमांशी ने इतनी कड़ी टिप्पणी दी है, ऐसे में सुर्खियों में आना असंभव हो गया है।

वैसे, हिमांशी खुराना सिर्फ यही नहीं रुकी हैं। अभिनेत्री नाराज है कि कंगना ने दिलजीत के खिलाफ बहुत ही आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। हिमांशी ने कंगना के उन बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

हिमांशी लिखती हैं - वह किस भाषा का उपयोग कर रही है? उन्हें अब चिकित्सा सहायता की बहुत आवश्यकता है। इस पोस्ट को लिखते हुए, हिमांशी ने कंगना के उस ट्वीट को साझा किया है जिसमें उन्होंने दिलजीत के पालतू को बुलाया है।

वैसे, कंगना के खिलाफ हिमांशी इतनी नाराज हो गई हैं। कुछ दिनों पहले कंगना ने सोशल मीडिया पर हिमांशी को ब्लॉक कर दिया था। हिमांशी ने भी उस पर चुटकी ली थी।

अब जब कंगना ने दिलजीत पर हमला किया है तो हिमांशी ने फिर से कंगना को घेर लिया है। उन्होंने बस इतना कहा है - कंगना जी ने बोलने के लिए सब कुछ बेच दिया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER