दुनिया / महिला के साथ सेल्फी लेना पड़ा मंहगा, इस देश के राष्ट्रपति पर 2.5 लाख का जुर्माना

Zoom News : Dec 20, 2020, 05:52 PM
Chili: राष्ट्रपति एक समुद्र तट पर गए और वहां एक महिला के साथ एक सेल्फी ली। चिली ने कोरोना वायरस को लेकर कड़े नियम लागू किए हैं। सार्वजनिक स्थानों पर नियमों को तोड़ने के लिए लोगों पर विशेष रूप से जुर्माना लगाया जा रहा है और जेल की सजा का प्रावधान भी किया गया है। वहीं, चिली के राष्ट्रपति की सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसके बाद राष्ट्रपति सेबेस्टियन पिनेरा ने माफी मांगी। राष्ट्रपति ने कहा कि वह अपने घर के पास एक समुद्र तट पर अकेले घूम रहे थे, इस दौरान एक महिला ने उनसे एक सेल्फी की मांग की।

सेल्फी में राष्ट्रपति और महिला को बहुत करीब से देखा जाता है। दोनों ने मास्क नहीं पहना था। वहीं, असमानता को लेकर पिछले साल चिली में विरोध प्रदर्शन किया गया था। इस दौरान, राष्ट्रपति की एक फोटो वायरल हुई, जिसमें उन्हें कल रात पिज्जा पार्टी करते हुए देखा गया था। इस पर भी काफी हंगामा हुआ था। 

चिली में अब तक कोरोना वायरस के 5 लाख 81 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। कोरोना से देश में 16 हजार से अधिक लोग मारे गए हैं। 

चिली की राष्ट्रपति पर बिना मास्क पहने एक अजनबी महिला के साथ समुद्र तट पर सेल्फी खींचने के लिए 2,57,624 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। रॉयटर्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, स्वास्थ्य अधिकारियों का कहना है कि राष्ट्रपति सेबेस्टियन पिनेरा पर शुक्रवार को जुर्माना लगाया गया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER