बॉलीवुड / सीरियल किसर इमरान हाशमी ने इस वजह से छोड़ा किसिंग सीन देना

Zoom News : Mar 24, 2021, 08:00 AM
बॉलीवुड में कई सारे एक्टर्स ऐसे रहे हैं जिन्हें उनके रोल्स या परफॉर्मेंस की वजह से किसी खास किस्म के टैग से जोड़ दिया गया है। ऐसा ही देखने को मिला बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी के साथ। इमरान हाशमी बॉलीवुड के ट्रेंड सेटर एक्टर माने जाते हैं। किसी फिल्म में अगर इमरान हाशमी हैं तो वो इस बात की गारंटी होती थी कि फिल्म में अगर ज्यादा इंटिमेट सीन ना भी हुआ तो किसिंग सीन तो होगा ही। फैंस भी इमरान हाशमी की फिल्मों का इंतजार करते थे।

मगर फिल्मों में बेबाकी से किसिंग सीन देने वाले इमरान हाशमी ने अचानक से ऐसा करना बंद क्यों कर दिया। क्या वे अब सीरियल किसर नहीं रहे? एक्टर के जन्मदिन के मौके पर आइए जानते हैं इन सब सवालों के जवाब।

इमरान हाशमी का जन्म 24 मार्च 1979 मुंबई में हुआ था। एक्टर ने साल 2002 में राज फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर की भूमिका निभा अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2003 में फुटपाथ फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। मर्डर, जहर, आशिक बनाया आपने, चॉकलेट, कलयुग, गैंग्सटर, अक्सर, गुड बॉय बेड बॉय, आवारापन, द ट्रेन, राज, जन्नत, क्रूक, वन्स अपऑन अ टाइम इन मुंबई, मर्डर 2, जन्नत 2 और द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्मों में काम किया

मगर धीरे-धीरे ऐसा देखने को मिला कि इंटिमेट सीन और किसिंग सीन करने वाले इमरान हाशमी ने फिल्मों में किसिंग सीन्स करने बंद कर दिए। भले ही आज भी उनके साथ ये टैग पूरी तरह से गया नहीं है मगर असलियत यही है कि अब इमरान हाशमी फिल्मों में किसिंग सीन्स नहीं देते। 

वे संघाई, एक थी डायन, घनचक्कर, उंगली, हमारी अधूरी कहानी, अजहर, बादशाहो, वेलकम टू न्यूयॉर्क, व्हाए, चीट इंडिया, मुंबई सागा और द बॉडी जैसी फिल्मों में नजर आए हैं। विरले ही इन फिल्मों में एक्टर के किसिंग सीन देखने को मिले। इसके अलावा आगे वे चेहरे, गंगुबाई कातियावड़ी और एजरा जैसी फिल्मों का हिस्सा हैं। 

दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान हाशमी को ऐसा लगता है कि फिल्मों में किसिंग सीन्स की वेल्यू घट गई है। कुछ सलों पहले लोग किसिंग सीन्स के खिलाफ हुआ करते थे। ऐसा इंडस्ट्री के अंदर भी होता था। मगर अब से बेहद कॉमन सी बात हो गई है।

साथ ही एक्टर का ये भी मानना थी कि ऐसा होने लगा था कि उनकी फिल्म का कंटेंट भले कितना ही अच्छा क्यों ना हो, मगर हाइलाइट सिर्फ किसिंग सीन्स ही होते थे। ये बात इमरान को जरा अनफेयर लगने लगी। मगर एक्टर इस बात से खुश हैं कि इंडस्ट्री में अब बाकी एक्टर्स भी किसिंग सीन्स करने को लेकर कन्फर्टेबल हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो इमरान हाशमी अपनी पर्सनल लाइफ को बहुत प्राइवेट रखते हैं। उन्होंने साल 2006 में परवीन साहनी से शादी की थी। इस शादी से उन्हें एक बेटा है जिसके साथ इमरान अक्सर फोटोज शेयर करते रहते हैं। वहीं उनका रिश्ता बॉलीवुड के दिग्गज भट्ट परिवार से भी है। महेश भट्ट और मुकेश भट्ट रिश्ते में इमरान हाशमी के अंकल लगते हैं, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट उनकी कजिन सिस्टर्स हैं। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER