बॉलीवुड / शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने पर्पल बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाईं अदाएं - वीडियो हुआ वायरल

Zoom News : Mar 24, 2021, 08:37 AM
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। सुहाना खान अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर सुहाना ने कुछ फोटोज और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

पर्पल बॉडीकॉन में सुहाना खान

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर कुल दो तस्वीरें और एक वीडियो शेयर किया है। फोटोज और वीडियोज में सुहाना ने पर्पल बॉडीकॉन पहना हुआ है, जिसमें वो काफी स्टनिंग नजर आ रही हैं। एक ओर जहां वीडियो में सुहाना की अदाएं फैन्स को खूब भा रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी दोस्ती बयां करने का अंदाज भी फैन्स को पसंद आया है।

चर्चा में रहती हैं सुहाना खान

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुहाना के फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। इससे पहले भी सुहाना के कई फोटोज- वीडियोज वायरल हो चुके हैं। सुहाना का चाहें देसी अंदाज है या फिर ग्लैमरस, फैन्स को वो हमेशा ही अच्छी लगती हैं।

बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं

याद दिला दें कि कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। वहीं सुहाना के पिता शाहरुख खान का इस सवाल पर हमेशा कहना रहा है कि सुहाना का जो दिल होगा वो उस फील्ड में ही करियर बनाएंगी। 

शाहरुख खान की वापसी

गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख खान भी खूब सुर्खियों में हैं। फिल्म जीरो के लंबे वक्त बाद शाहरुख खान कमबैक कर रहे हैं। बता दें कि शाहरुख खान की अगली फिल्म पठान है। पठान में शाहरुख की जोड़ी एक बार फिर दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER