Suhana Khan / शाहरुख की बेटी सुहाना खान बनी सिंगर, इस फिल्म में सिंगिंग डेब्यू

Zoom News : Nov 29, 2023, 06:00 AM
Suhana Khan: सुहाना खान ने 'द आर्चीज' की रिलीज से पहले फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिंग नहीं बल्कि सिंगिंग से डेब्यू किया है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' से करने जा रही हैं। इन दिनों 'द आर्चीज' की पूरी स्टार कास्ट चर्चा में बनी हुई हैं। सुहाना खान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक खुलासा किया है, जिसे जानकार आप भी खुश हो जाएंगे। अब हाल ही में सुहाना खान ने बताया कि वह सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि बतौर सिंगर भी डेब्यू करने वाली हैं। सुहाना खान की 'द आर्चीज' को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। 

सुहाना खान ने इस गाने से किया सिंगिंग डेब्यू

सुहाना खान ने अपने इंस्टा पर 'जब तुम ना थे' गाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें गाने से जुड़ी कुछ जानकारी भी एक्ट्रेस ने शेयर की है। सुहाना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है कि उन्होंने जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' के 'जब तुम ना थे' को अपनी आवाज दी है। साथ ही एक्ट्रेस ने जोया अख्तर और शंकर महादेवन का शुक्रिया भी अदा किया है। 

यहां देखें पोस्ट-

सुहाना खान के गाने ने जीता लोगों का दिल

सुहाना के अलावा इस गाने को अदिति सहगल ने गाया है। सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा, "मैंने अपना पहला गाना गाया!! मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए जोया अख्तर और शंकर महादेवन का धन्यवाद। गाने को जरूर सुनें।' सुहाना की पोस्ट पर यूजर कमेंट कर उन्हें मल्टी टैलेंटेड बता रहे हैं। अनन्या पांडे ने लिखा, 'बहुत अच्छी आवाज है' श्वेता बच्चन ने लिखा, 'अमेजिंग' जोया अख्तर ने भी सुहाना की कमेंट करते हुए तारीफ की। खुशी कपूर, शनाया कपूर ने भी सुहाना को बधाई दी। लोगों को सुहाना खान का 'जब तुम ना थे' बहुत पसंद आ रहा है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER