बॉलीवुड / जब नन्ही सुहाना ने की गौरी की एक्टिंग, चिल्लाकर कहा- 'शाहरुख खाना खाओ'

Zoom News : Jul 31, 2022, 12:35 PM
बॉलीवुड के 'किंग ऑफ रोमांस' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) की सोशल मीडिया पर तगड़ी  फैन फॉलोइंग है। सुहाना खान जल्दी ही बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। सुहाना खान के फोटोज वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं।  ऐसे में आज आपको दिखाते हैं सुहाना एक थ्रोबैक वीडियो, जिस में वो मां गौरी खान (Gauri Khan) की नकल करती दिख रही हैं।

सुहाना खान ने की गौरी की एक्टिंग

दरअसल करीब चार साल पहले लहरें टीवी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में शाहरुख खान एक शख्स से बात करते दिख रहे हैं और नन्ही सुहाना खान भी उनके साथ मौजूद हैं। वीडियो में शाहरुख, सुहाना से कहते हैं कि बताओ मम्मा कैसे पापा को बुलाती हैं? इस पर नन्ही सुहाना तेज आवाज चिल्लाते हुए कहती हैं-'शाहरुख ईट योर फूड'(शाहरुख, अपना खाना खाओ)। वीडियो में सुहाना काफी क्यूट दिख रही हैं और उन्होंने गुलाबी ड्रेस पहनी हुई है। देखें वीडियो...

सुहाना खान का बॉलीवुड डेब्यू

बीते कुछ वक्त से शाहरुख खान के फैन्स डबल खुश हैं क्योंकि किंग खान की लाडली बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) के बॉलीवुड डेब्यू की भी कंफर्म न्यूज सामने आ गई थी। कुछ वक्त पहले जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने 'द आर्चीज' (The Archies) का पोस्टर रिलीज किया था, जिससे  सुहाना खान, खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda) बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। याद दिला दें कि इससे पहले सुहाना शॉर्ट फिल्म में काम कर चुकी हैं।

सुहाना खान हैं इंस्टा क्वीन

वहीं बात सुहाना खान की करें तो सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहने के बाद भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सुहाना के इंस्टाग्राम फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। सुहाना के बोल्ड फोटोज और देसी अवतार, सभी पर दर्शक प्यार लुटाते हैं। शाहरुख खान की लाडली बिटिया को बतौर एक्ट्रेस फैन्स देखने के लिए बेताब हैं। सुहाना खान का पहले अकाउंट प्राइवेट था, लेकिन फिर उन्होंने कुछ तस्वीरों को डिलीट करने के बाद अपना अकाउंट पब्लिक कर दिया। सुहाना के इंस्टा पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER