Bollywood / Pathaan पर विवाद के बीच शाहरुख ख़ान बोले- कुछ लोग सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैला रहे हैं

Zoom News : Dec 15, 2022, 07:17 PM
Pathan Besharam Rang controversy : शाहरुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग को लेकर कुछ लोग लगातार विरोध कर रहे हैं. यहां तक कि फिल्म को बैन करने तक की मांग उठ चुकी है. अब इस पर शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म महोत्सव के दौरान अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर  नेगेटिविटी फैला रहे हैं. सिनेमा समाज को बदलने का एक साधन है. शाहरुख खान ने ये भी कहा कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले मैं, आप और जितने भी पॉज़िटिव लोग हैं, जिंदा हैं. 

ऐसे शुरू हुआ विवाद

दरअसल, मामला ये है कि 12  दिसंबर को पठान का पहला गाना 'बेशर्म रंग' रिलीज हुआ था, जिसमें दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की केमिस्ट्री नजर आई. वीडियो सॉन्ग में दीपिका का ग्लैमरस और बोल्ड लुक दिखाया गया है. वहीं, गाने में दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहने हुए नजर आईं, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया.

एमपी के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 'बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़ों पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थ तक बता दिया था. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है. गाने के सीन्स और कॉस्ट्यूम को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा'.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER