DEVA Movie / शाहिद कपूर ने फैंस को दशहरा के मौके पर दिया तोहफा, अपनी नई फिल्म का किया एलान

Zoom News : Oct 24, 2023, 07:30 PM
DEVA Movie: इस साल 'ब्लडी डैडी' से धमाका करने वाले शाहिद कपूर एक बार फिर जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए आ रहे हैं। दशहरा के खास मौके पर शाहिद कपूर ने अपने फैंस को अपनी अपकमिंग फिल्म का एलान कर बड़ा तोहफा दिया है। शाहिद ने अपनी नई फिल्म 'देवा' का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। साथ ही एक्टर ने अनाउंस किया है कि उनकी यह फिल्म 2024 में दशहरे के मौके पर ही रिलीज होगी। यानी शाहिद कपूर ने अपने प्रोजेक्ट के लिए रिलीज डेट पहले लॉक कर दी है। फैंस 'देवा' का फर्स्ट लुक देख क्रेजी हो गए हैं।

एक्शन अवतार में नजर आएंगे शाहिद

सामने आए पोस्टर में शाहिद कपूर सफेद शर्ट और खाकी पैंट पहने काला चश्मा लगाया दिख रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने हाथ में पिस्टल पकड़ी है। उन पर बज़ कट खूब फब रहा है।शाहिद कपूर के इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह फिल्म में शायद पुलिसवाले के किरदार में नजर आने वाले हैं। फैंस शाहिद कपूर के इस नए लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।उनके इस लुक के सामने आने के बाद फैंस उन्हें पुलिस वाले के किरदार में देखने के काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

ऐसी होगी फिल्म 'देवा' की कहानी 

बता दें कि फिल्म 'देवा' में शाहिद कपूर के अलावा पूजा हेगड़े भी नजर आने वाली हैं। फिल्म को रोशन एंड्रयूज ने डायरेक्ट किया है, जो 'सैल्यूट' और 'कायमकुलम कोचुनी' जैसी हिट मलयालम फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। प्रोड्यूसर्स के मुताबिक, 'देवा' एक क्रांतिकारी पुलिस अफसर की कहानी है, जिसे एक हाई प्रोफाइल केस की जांच की जिम्मेदारी दी जाती है। लेकिन इस केस की तह में जाते वक्त उसके सामने कई ऐसे राज खुलते हैं, जो चौंका देते हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER