बिग बॉस 13 / शहनाज ने की सिद्धार्थ से लिप Kiss करने की डिमांड, यूं बहाना बनाकर बचे Sid

AajTak : Jan 15, 2020, 11:26 AM
बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का चटपटा और मस्तीभरा रिश्ता फैंस को काफी पसंद आ रहा है। शहनाज कई बार सिद्धार्थ से अपने प्यार का इजहार कर चुकी हैं। लेकिन वे अब तक ये नहीं समझ पाई हैं कि ये दोस्ती वाला प्यार है या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड वाला। लेकिन इतना जरूर है कि वे सिद्धार्थ के साथ पहले से ज्यादा एक्सप्रेसिव हो गई हैं। 

बीते एपिसोड में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को होंठों पर किस करने के लिए फोर्स किया। वॉशरूम एरिया में शहनाज गिल मेकअप कर रही थीं।  तभी सिद्धार्थ वहां आते हैं। 

शहनाज उन्हें किस करने को कहती हैं तो सिद्धार्थ हाथ पर किस करते हैं। शहनाज गाल पर किस करने को कहती हैं लेकिन उनके मुंह पर मेकअप होता है तो सिद्धार्थ फ्लाइंग किस करते हैं। ये बात शहनाज को पसंद नहीं आती।  वे सिद्धार्थ से बात ना करने की धमकी देती हैं। अंत में सिद्धार्थ उन्हें गाल पर किस  करते हैं। फिर शहनाज होंठों पर किस करने को कहती हैं। लेकिन सिद्धार्थ ऐसा करने से मना कर देते हैं। 

सिद्धार्थ ने बहाना बनाते हुए कहा- वहां नहीं करूंगा मुझे एलर्जी होती है।  मेरी मम्मी गांव में पैदा हुई हैं। उन्हें ये सब पसंद नहीं है।  उनकी बहुत छोटी सोच है। सिद्धार्थ की बात का जवाब देते हुए शहनाज कहती हैं मेरी मां भी गांव से हैं। लिप किस का तुम लोग गंदा ही मतलब क्यों समझते हो। आरती सिंह भी सिद्धार्थ का साथ देती हैं। 

बातचीत के दौरान आरती ने भी कहा कि क्यों सिद्धार्थ शहनाज को होंठों पर किस करेगा? हमारे यहां दोस्तों को होंठों पर किस करना इतना नॉर्मल नहीं है।मंगलवार के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज को समझाया कि शो से बाहर निकलने के बाद उन दोनों का रिश्ता बदल जाएगा। वे एक-दूसरे से कम बात कर पाएंगे। दोनों ही अपनी जिंदगी में बिजी हो जाएंगे। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER