मंनोरजन / शहनाज गिल की सिद्धार्थ शुक्ला ने भरी मांग, वायरल हुई दोनो की फोटो

Zoom News : Feb 02, 2021, 08:47 AM
नई दिल्ली: 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतियोगी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला (सिद्धार्थ शुक्ला) की जोड़ी ने हमेशा लोगों का दिल जीता है। जब इन दोनों को स्क्रीन पर एक साथ देखा जाता है, तो लोगों के बीच उनके संबंध होते हैं, कभी-कभी वे शादी के बारे में अटकलें लगाने लगते हैं। शहनाज गिल (शहनाज गिल) और सिद्धार्थ शुक्ला (सिद्धार्थ शुक्ला) को अपनी शादी का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस बीच दोनों की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसने सभी को चौंका दिया है। दरअसल इन तस्वीरों में शहनाज गिल की मांग में मंगलसूत्र सिंदूर और गर्दन में नजर आ रहा है। आइए हम आपको तस्वीर की सच्चाई बताते हैं…

लोगों की जोड़ी पसंदीदा है

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज़ गिल की शरारती शैली उनके प्रशंसकों की पसंदीदा है। वहीं, 'बिग बॉस 13' के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला (सिद्धार्थ शुक्ला) के प्रशंसकों की भी कमी नहीं है। लोग उनकी दोस्ती को इतना पसंद करते थे कि उनके फैंस ने उन्हें सिडानाज नाम दिया।

शहनाज गिल के सिंदूर और गले में मंगलसूत्र

मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों के अफेयर्स के बारे में भी कई बार बात की गई। लेकिन अब तक सिद्धार्थ और शहनाज ने इस रिश्ते पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। इस बीच दोनों की यह फोटो सोशल मीडिया पर हंगामा मचा रही है। इस फोटो में, उनके गले में मंगलसूत्र के साथ, शहनाज़ गिल की मांग में सिंदूर है। उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आ रहे हैं।

प्रशंसकों ने प्यार की बौछार की

तो मैं आपको बता दूं कि शहनाज गिल के फैनपेज ने इस तस्वीर को साझा किया है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, 'ये कसना क्या?' तो जाहिर है कि किसी ने फर्जी फोटो बनाई है। लेकिन इस फर्जी फोटो पर भी सिंदना के फैंस ने प्यार की बौछार कर दी। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट किया और लिखा, 'दोनों एक-दूसरे के लिए बने हैं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक गाना 'शोना शो' रिलीज हुआ था। गाने को YouTube पर 100 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। इस गाने पर कई सेलिब्रिटीज वीडियो बना रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER