मंनोरजन / ब्लैक गाउन में शहनाज गिल के अंदाज ने लूटा फैन्स का दिल, बोले- ये लड़की तो अब...

NavBharat Times : Jul 14, 2020, 08:12 AM
बिग बॉस 13' के दौरान ही शहनाज गिल के लाखों फैन्स बन गए थे। उस वक्त किसे पता था कि पंजाब की 'कटरीना कैफी' कही जाने वाली यह सिंगर और ऐक्ट्रेस एक दिन पूरे इंडिया के दिल पर राज करेगी। शहनाज गिल का स्वैग अब ऐसा है कि फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। वह एक फोटो भी डाल दें और मिनटों में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है।

ब्लैक गाउन पहन शहनाज ने शेयर कीं तस्वीरें

कुछ ऐसा ही शहनाज की लेटेस्ट फोटोज के साथ हो रहा है, जो उन्होंने ऑफ-शोल्डर ब्लैक गाउन में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं। शहनाज का यह बोल्ड लुक फैन्स को खूब भा रहा है।


'आज तो रेनबो निकलेगा भई'

उनका ऐसा ट्रांसफॉर्मेशन देख सभी हक्के-बक्के रह गए हैं। एक यूजर ने तो लिखा, 'ये लड़की तो अब मरवाके मानेगी।' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- आज तो रेनबो निकलेगा।' कई यूजर्स ने शहनाज को 'हॉट' और 'लाखों दिलों की धड़कन' तक बताया। 

स्लिम और सुंदर लग रही हैं शहनाज, फैन्स हुए कायल

शहनाज की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उन्होंने पहले के मुकाबले वजन भी काफी कम किया है। सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच भी इसकी चर्चा है। हर कोई उनकी खूबसूरती का कायल हो गया है।


इंस्टाग्राम पर हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स, फैन्स भेज रहे गिफ्ट्स

हाल ही शहनाज के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं। इस पर उन्हें उनके फैन्स ने ढेर सारे बधाई संदेश और गिफ्ट्स भेजे। शहनाज इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर कर फैन्स को इसके लिए शुक्रिया भी अदा किया।


इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट की इतनी फीस लेती हैं शहनाज!

सोशल मीडिया पर शहनाज के फॉलोअर्स जितनी तेजी से बढ़े हैं, उतनी ही तेजी से उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से होने वाली कमाई भी बढ़ी है। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, आमतौर पर शहनाज एक इंस्टाग्राम पोस्ट के 5 लाख रुपये लेती हैं, लेकिन अब वह एक पोस्ट के लिए 8 लाख रुपये की फीस ले रही हैं। इस हिसाब से बड़े ब्रांड्स से होने वाली उनकी कमाई करीब 10 लाख तक जा पहुंची है। उनकी यह फीस कई भारतीय सिलेब्रिटीज से कहीं ज्यादा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER