बॉलीवुड / शाहरुख खान ने नकली मूंछ लगा कर गौरी के साथ किया जबरदस्‍त डांस

News18 : Feb 05, 2020, 01:37 PM
बॉलीवुड: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एंटरटेनमेंट के बादशाह हैं, जिनके मजेदार अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ किए बिना कोई नहीं रह पाता। अपनी फिल्‍मों में से शाहरुख का अंदाज अक्‍सर देखने में मिलता ही है। लेकिन मंगलवार को मुंबई में हुए एक ग्रैंड शादी में शाहरुख ने अपने पत्‍नी के साथ एक ऐसा डांस किया जिसने सभी का दिल जीत लिया। सोमवार को मुंबई में ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बहन रीमा जैन (Rima Jain) के बेटे एक्‍टर अरमान जैन (Armaan Jain) की शादी धूमधाम से हुई। इस शादी का मंगलवार को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्‍शर रखा गया, जिसमें बॉलीवुड की एक से एक हस्‍ती नजर आई। इसी शादी में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी पत्‍नी गौरी खान (Gauri Khan) के साथ एक जबरदस्‍त डांस परफॉर्मेंस दिया।

ये परफॉर्मेंस इसलिए भी खास हो जाता है क्‍योंकि यहां शाहरुख ने नकली मूंछ लगा कर अपनी पत्‍नी के साथ पूरे फिल्‍मी लटके-झटके वाला डांस किया। दरअसल शाहरुख और गौरी ने यहां रीमा जैन और उनके पति मनोज जैन की लवस्‍टोरी को स्‍टेज पर उतारा। ऐसे में नकली मूंछ लगाकर शाहरुख मनोज जैन बने जबकि उनकी पत्‍नी गौरी, रीमा जैन के अवतार में दिखीं।

आप भी देखिए शाहरुख खान का ये शानदार परफॉर्मेंस.

इन दोनों ने यहां फिल्‍म 'तनु वेड्स मनु' के गाने 'साडी गली' पर जबरदस्‍त डांस किया और फिर शाहरुख कहते नजर आते हैं, '।। रीमा ने मनोज का प्‍यार एक्‍सेप्‍ट कर दिया, शादी भी हो गई और अब तो दो मुशटंडे लड़के भी हैं। लेकिन कुछ सालों बाद रीमा की जवानी फिर मचलने लगी। उसके गाल और लाल लाल होने लगे, दिल में कुछ कुछ होने लगा। उसने सोचा क्‍या पता कल हो न हो।।।'

सिर्फ शाहरुख ही नहीं, अरमान जैन (Armaan Jain) और अनीसा मल्होत्रा (Anissa Malhotra) की रिसेप्शन पार्टी में अरमान की कजिन करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने भी करण जौहर के साथ फिल्‍मी परफॉर्मेंस दिया। इन तीनों ने यहां फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के 'बोले चूड़ियां' गाने पर खूब डांस किया।




SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER