Shah Rukh Khan At Mannat / शाहरुख खान ने मन्नत के बाहर खड़े फैंस को दिया सरप्राइज, खुशी का नहीं था ठिकाना

Zoom News : Jun 10, 2023, 08:44 PM
Shah Rukh Khan At Mannat: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने साल 2023 की जबरदस्त शुरुआत की और उनकी फिल्म पठान को दुनियाभर में पसंद किया गया. शाहरुख खान ने ना सिर्फ इस फिल्म की सफलता के जरिए अपने करियर को ट्रैक पर लाया बल्कि इस फिल्म की सफलता का ही नतीजा था कि बॉलीवुड की फीकी होती चमक भी एक बार फिर से वापस आ गई. अब जब शाहरुख खान की फिल्म पठान को टेलिविजन पर रिलीज कर दिया गया है तो फैंस के बीच इसे लेकर खुशी देखने को मिली. इस मौके पर शाहरुख ने भी फैंस संग मुलाकात की.

हाल ही में शाहरुख खान के घर मन्नत के बाहर ढेर सारे फैंस एकजुट हुए. इस दौरान फैंस काफी शोर-शराबा करते नजर आए और वे अपने फेवरेट सुपरस्टार को देखने के लिए काफी उत्साहित लग रहे थे. शाहरुख खान को जब ये बात पता चली तो एक्टर भी अपने फैंस से मिलने के लिए अपने घर मन्नत के बाहर बालकेनी में नजर आए. शाहरुख खान की फोटोज और वीडियोज वायरल हो रही हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

पठान के गाने पर शाहरुख का डांस

देखा जा सकता है कि कैसे फैंस के लिए शाहरुख खान ने समय निकाला और शनिवार के दिन उनका दिल खुश कर दिया. हालांकि ये मौका भी बेहद खास था. शाहरुख की फिल्म पठान को टीवी पर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को स्टार गोल्ड पर ऑन एयर कर दिया गया है. शाहरुख खान सिर्फ फैंस को हाथ हिलाकर संबोधित ही नहीं कर रहे हैं और इसके अलावा वे पठान के सॉन्ग पर डांस करते भी दिखाई दे रहे हैं.

जवान को लेकर बिजी

पठान फिल्म की बात करें तो फिल्म ने दुनियाभर की ऑडियंस को इंप्रेस किया और देशभर में तो इसने कमाल ही कर दिया. फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और इसके साथ ही ये फिल्म हिंदी भाषा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. अब शाहरुख खान की नजरें उनकी अपकमिंग फिल्म जवान पर है. फिल्म को लेकर शूटिंग जारी है.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER