Shah Rukh Khan At Vaishno Devi / शाहरुख खान पहुंचे वैष्णो देवी के दरबार में, ‘पठान’ की सक्सेस के लिए की प्रार्थना

Vikrant Shekhawat : Dec 12, 2022, 11:00 AM
Shah Rukh Khan At Vaishno Devi: बॉलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं में हैं. शाहरुख फिल्म की सफलता के लिए हर जगह दुआ मांग रहे हैं. मक्का में उमराह करने के बाद अब शाहरुख मां वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंच गए. शाहरुख ने माता के दरबार में हाजिरी लगाई और माथा टेका.

मां के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख

शाहरुख खान को रविवार को कटरा में देखा गया था. सिक्योरिटी के साथ शाहरुख वैष्णो देवी पहुंचे. यहां उनके साथ कुछ दोस्त भी थे. शाहरुख ने चेहरे पर मास्क लगाया था, जिससे लोग उन्हें पहचान न पाएं. शाहरुख रात में ही कटरा वापस होटल में पहुंचेंगे और आज वापस मुंबई के लिए रवाना हो जाएंगे.

आपको बता दें शाहरुख काफी धार्मिक हैं. वो हर धर्म को एक समान मानते हैं. तभी तो शाहरुख मक्का के बाद वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे हैं और सीधे पवित्र गुफा में जाकर देवी के दर्शन किए.

शाहरुख पठान से हैं उम्मीदें

शाहरुख खान एक लंबे अरसे बाद फिल्म ‘पठान’ से पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. पठान को लेकर शाहरुख काफी उत्साहित हैं. वहीं फैंस भी किंग खान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में दिखेंगे. शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER