Entertainment News / शाहरुख खान को 'इंडियन ऑफ दी ईयर' मिला अवॉर्ड, भावुक स्पीच हुई वायरल

Vikrant Shekhawat : Jan 11, 2024, 08:10 AM
Entertainment News: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्मों और किरदारों के लिए लोगों के बीच छाए रहते हैं। वहीं पिछले साल 3 हिट फिल्मों की हैट्रिक देने वाले किंग खान का स्टारडम इन दिनों अलग ही लेवल पर देखने को मिल रहा है। हाल ही में शाहरुख खान को 'इंडियन ऑफ दी ईयर' अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस अवॉर्ड फंक्शन में शाहरुख खान ने अपनी इमोशनल स्पीच से सभी की आंखें नम कर दी। सोशल मीडिया पर किंग खान की भावुक स्पीच चर्चा का विषय बनी हुई है। साथ ही एक्टर ने अपने करियर में आए  डाउनफॉल पर भी बात की।

शाहरुख खान को मिला अवॉर्ड

अवॉर्ड शो में शाहरुख खान ने इमोशनल स्पीच देकर एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया। सुपरस्टार ने अपने लगभग 10 मिनट लंबे भाषण में कई विषयों पर बात की। इसमें उनकी फ्लॉप फिल्मों के बाद ब्रेक लेने से, उनके परिवार के संघर्ष और उनके बेहतरीन 2023 के बारे में भी बात की। वहीं शाहरुख खान ने अवॉर्ड को लेकर भी बात की। 

शाहरुख खान की इमोशनल स्पीच

किंग खान ने कहा, 'मैं कुछ अजीब बोलने वाला हूं, मैंने अपनी स्पीच लिखकर रखी हुई है और इसे तीन से चार बार चेक भी किया गया है। ताकि मैं कुछ गलत न बोल दूं। अगर मैं ऐसा करता हूं तो मुझे बताया भी जाता है, लेकिन मैं फिर भी यह कहना चाहूंगा कि मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं इंडियन ऑफ द ईयर हूं, मुझे लगता है कि मैं अब तक जितने साल बीते हैं, उन सभी का इंडियन (ऑफ द ईयर) रहा हूं और आने वाले हर साल का इंडियन रहूंगा। मुझे सच में लगता है कि मैं काल का इंडियन हूं।'

डंकी के बारे में

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER