मंनोरजन / शाहरुख ने 20 साल पहले गौरी को पानी से भरे टैंक में डुबोकर खेली थी होली, वीडियो अब हो रहा वायरल, देखे

AMAR UJALA : Mar 12, 2020, 10:48 AM
मुंबई: बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने बड़े ही धूमधाम से होली का पर्व मनाया । कई सितारों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं । हालांकि कुछ सितारों ने कोरोनावायरस की वजह से होली नहीं खेली । होली के दो दिन बाद एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ होली खेलते नजर आ रहे हैं ।


दरअसल, ये फिल्म मेकर सुभाष घई की होली पार्टी थी। जहां शाहरुख और गौरी पहुंचे थे । यहां दोनों को एक-दूसरे के रंग लगाते और नाचते-गाते देखा गया। यह वीडियो साल 2000 का है । इस वीडियो को सुभाष घई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है । 


वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मुक्ता आर्ट्स में कभी ऐसे होली मनाई जाती थी.... आप सभी को होली की बहुत-बहुत बधाई।' वीडियो में दिख रहा है कि शाहरुख एक पानी के भरे टैंक में कूद जाते हैं । इसके बाद वो ढोल पर गौरी के साथ डांस करते दिख रहे हैं । गौरी ने टॉप और शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है

वीडियो में गौरी और शाहरुख साथ में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं । सुभाष घई हर साल मड आईलैंड पर होली की पार्टी रखते थे । धीरे-धीरे उन्होंने पार्टी करना बंद कर दिया । अब सिर्फ होली पार्टी की यादें रह गई हैं । इस पार्टी में कई और दिग्गज सितारे भी नजर आए । वीडियो को फैंस भी बहुत पसंद कर रहे हैं ।

बता दें कि इस साल शाहरुख ने होली नहीं खेली । उन्होंने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया था । अपनी फोटो शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, "और यहां, जो भी रोशनी के सारे रंगों को देख रहा है । आपको सभी रंगों में खुशी मिले, आपकी खुशी जीवंतता और पागलपन के रंगों से भरी रहे । हैप्पी होली और सुरक्षित रहें ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER