बॉलीवुड / बच्चों-महिलाओं के क्वारनटीन के लिए शाहरुख-गौरी ने दिया अपना पर्सनल ऑफिस

AajTak : Apr 04, 2020, 03:45 PM
मुंबई: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक और टीवी सितारों से लेकर आम इंसान तक हर कोई भरसक कोशिशें कर रहा है। तमाम सेलेब्स अब तक मदद के लिए अपना हाथ आगे बढ़ा चुके हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी बॉलीवुड सुपरस्टार ने अपना ही पर्सनल ऑफिस पब्लिक क्वारनटीन के लिए इस्तेमाल करने की बात कही है।

बॉलीवुड के किंग खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने अपने 4 मंजिला निजी ऑफिस को क्वारनटीन के लिए दिए जाने की बात कही है। शाहरुख ने इस इमारत को बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों के लिए क्वारनटीन हेतु दिए जाने की बात कही है।

ये घोषणा बीएमसी द्वारा ट्विटर पर की गई है और इसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा रीशेयर किया गया है। मालूम हो कि शाहरुख इससे पहले भी कई तरह से कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद का हाथ बढ़ा चुके हैं।

बीएमसी ने अपने ट्वीट में लिखा- हम सभी साथ में ज्यादा मजबूत हैं। हम शाहरुख खान और गौरी खान का शुक्रिया अदा करते हैं कि उन्होंने अपना 4 मंजिला निजी ऑफिस क्वारनटीन के लिए दिया है। इस इमारत में जरूरत की सारी चीजें मौजूद हैं।

बता दें कि शाहरुख खान ने राज्य और केंद्र सरकार को डोनेट किया है और मास्क, टेस्ट किट्स जैसी चीजों के लिए धनराशि दी है। साथ ही उनका NGO गरीब और भूखों की मदद के लिए भी काम कर रहा है।

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सभी बॉलीवुड सेलेब्स और सभी राजनीतिक दल एक साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वायरस से लड़ाई में 21 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER