बॉलीवुड / शिल्पा से शाहरुख तक, इन स्टार्स के पास हैं सभी सुविधाओं वाली लग्जरी वैनिटी वैन, करोड़ों में है कीमत

Zoom News : Jun 13, 2022, 03:35 PM
बॉलीवुड स्टार्स एक्टिंग के अलावा अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। फैंस स्टार्स के घर के अंदर की तस्वीरें, उनके कार कलेक्शन के बारे में जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी स्टार्स की लग्जरी वैनिटी वैन के बारे में सुना है। जी हां, स्टार्स महंगी और सभी सुविधाओं से लैश वैनिटी वैन में रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने बर्थडे के खास दिन पर खुद को वैनिटी वैन तोहफे में दी है। शिल्पा की वैन में सभी सुविधाएं मौजूद हैं। इतना ही नहीं उसमें योगा करने के लिए स्पेस भी अलग से दिया हुआ है। तो चलिए आज हम आपको स्टार्स की वैनिटी वैन के बारे में बताते हैं, जिनकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। स्टार्स की एक वैनिटी वैन की कीमत में एक आम आदमी दो आलीशान घर खरीद सकता है।

Shahrukh Khan

सुपरस्टार शाहरुख खान की वैनिटी वैन में मेकअप रूम से लेकर ड्राइंग और रेस्ट रूम तक सभी सुविधाएं मौजूद हैं। किंग खान के पास Volvo BR9 है, जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये है।

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने जो वैनिटी वैन खुद को तोहफे में दी है, उसमें सुख-सुविधा की सभी चीजें मौजूद हैं। शिल्पा की वैन में मेकअप, स्टिंग रूम के अलावा लग्जरी बाथरूम और किचन भी है। इतना ही नहीं इसमें शिल्पा ने योग करने के लिए अलग से रूम बनवाया है। इस वैन की कीमत करीब 7 करोड़ रुपये है।

Salman Khan

सलमान खान की वैनिटी वैन भी किसी महल से कम नहीं है। उनकी वैन की कीमत करीब 4 करोड़ रुपये है और इसमें आलीशान दो कमरे, हॉल, टॉयलेट और वॉशरूम मौजूद हैं। इसके अलावा इसमें सारी चीजें मौजूद हैं।

Hrithik Roshan

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने Mercedes V-Class वैनिटी वैन खरीदी है। इस वैनिटी वैन की खासियत ये है कि ये तीन हिस्सों में बंटी हुई है। सबसे ऊपर ऋतिक अपने ऑफिस का काम करते हैं। बीच में उनका बेडरूम और मेकअप रूम हैं। आखिरी में वॉशरूम बनवाया गया है। इस वैन की कीमत 3 करोड़ रुपये है।

Ajay Devgn

अजय देवगन ने अपनी वैनिटी वैन में अपना चलता-फिरता घर बनवा रखा है। 3 करोड़ रुपये की कीमत वाली इस वैन में सभी सुविधाएं मौजूद हैं और अजय इसी में आराम फरमाते हैं।

Akshay Kumar

अक्षय कुमार न सिर्फ महंगी वैनिटी वैन के मालिक हैं बल्कि उनके पास प्राइवेट जेट भी है। सभी लग्जरी सुविधाओं से लैस अक्षय की ये वैन 2.9 करोड़ रुपये के करीब है। अक्षय अक्सर अपनी वैन में ही स्टार्स के साथ बैठते हैं।

Deepika Padukone

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वैनिटी वैन भी कम आलीशान नहीं है। दीपिका की वैनिटी वैन भी 3 हिस्सों में बंटी हुई है और इसकी कीमत करीब 2 करोड़ रुपये है। इस वैन के पहले हिस्से में प्राइवेट जोन है, दूसरे में सिटिंग एरिया और तीसरे हिस्से में स्टाफ एरिया, पेंट्री और वॉशरूम है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER