एंटरटेनमेंट / शैलेश लोढ़ा से पूछा क्या छोड़ दिया है तारक मेहता, जानें एक्टर का जवाब

Zoom News : Jun 16, 2022, 09:28 PM
एंटरटेनमेंट | तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को काफी पसंद किया जाता है। कई सालों से ये शो दर्शकों का दिल जीत रहा है। हालांकि कुछ समय से शो के अहम किरदार शो को छोड़कर जा रहे हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया है। हालांकि अभी तक शैलेश और शो के प्रोड्यूसर्स की तरफ से इस बारे में कोई कमेंट नहीं आया है। फैंस को भी दोनों की तरफ से स्टेटमेंट आने का इंतजार किया जा रहा है। वैसे बता दें कि शैलेश ने भले ही इस बारे में कमेंट नहीं किया है, लेकिन वह नए शो वाह भाई वाह में नजर आने वाले हैं। इसी शो के प्रमोशन के दौरान अब हाल ही में शैलेश से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में पूछा।

क्या बोले शैलेश

दरअसल, शो वाह भाई वाह का प्रमोशन इवेंट था और इस दौरान ई टाइम्स ने शैलेश लोढ़ा से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के बारे में पूछा तो उन्होंने इस सवाल का जवाब देने से उन्होंने मना कर दिया।

शैलेश ने कहा, 'आज हम यहां वाह भाई वाह के लिए हैं तो सिर्फ उसकी ही बातें करते हैं।' अब शैलेश के इस स्टेटमेंट से समझ नहीं आया कि सच में उन्होंने शो छोड़ दिया है या नहीं। वैसे बता दें कि वह काफी समय से शो में नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं उन्होंने नया शो भी शुरू कर लिया है जिससे लग रहा है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। ऐसा कहा जा रहा था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की वजह से शैलेश बाकी नई चीजें नहीं कर पा रहे थे। उन्हें अब नए मौके चाहिए थे।

शैलेश को लेकर शो में नहीं अपडेट

वैसे बता दें कि फिलहाल शो के मेकर्स दया बेन के किरदार के लिए ऑडिशन शुरू कर चुके हैं क्योंकि दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं। हालांकि शैलेश को लेकर मेकर्स ने कोई अपडेट नहीं दिया है।

आने वाले महीनों में होगी वापसी

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि वह भी चाहते हैं कि जल्द ही दया बेन की वापसी हो और इसके लिए हमने ऑडिशन शुरू कर दिए हैं। आने वाले कुछ महीनों में दया की वापसी हो जाएगी क्योंकि दया बेन के किरदार की ग्रैंड री एंट्री करनी है और इसके लिए थोड़ा समय लगेगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER