Entertainment News / अजय देवगन की दुनिया तबाह करेगा 'शैतान', ट्रेलर में दिखा आर माधवन का ब्लैक मैजिक

Zoom News : Feb 23, 2024, 07:00 AM
Entertainment News: बॉलीवुड में एक बार फिर भूतिया फिल्मों का दौर वापस आ रहा है। अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म 'शैतान' लोगों के डराने के लिए तैयार है। फिल्म का ट्रेलर हाल में ही मेकर्स ने जारी किया है, जिसमें जादू-टोना देखने को मिल रहा है। इसका ट्रेलर रिलीज करते हुए अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर रिलीज डेट भी बताई है। फिल्म का ट्रेलर काफी सॉलिड है। फिल्म में अजय देवगन और आर माधवन एक दूसरे के आमने-सामने नजर आएंगे। दोनों के बीच में कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। 

'शैतान' का टीजर रिलीज

वूडू गुड़िया का प्रयोग आमतौर पर जादुई परंपराओं यानी काला जादू करने के लिए विभिन्न रूपों में किया जाता है। इस फिल्म में भी काला जादू और वूडू गुड़िया का खेल देखने को मिलने वाला है। अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर 'शैतान' के ट्रेलर में इस काले जादू की झलक देखने को मिल रही है। सामने आए ट्रेलर से जाहिर हो रहा है कि अजय देवगन, ज्योतिका और उनकी बेटी इस काले जादू और शैतान का सामना करने वाले हैं। कि ब्लैक मैजिक करने वाला ये शैतान कोई और नहीं आर माधवन ही हैं, जो अजय देवगन के घर में ब्लैक मैजिक करके दाखिल होंगे और उनकी बेटी को अपने बस में करेंगे। इसके बाद वो आर माधवन के इशारे पर कठपुतली की तरह नाचती नजर आएगी।

यहां देखें ट्रेलर

शानदार है फिल्म का ट्रेलर

इस फिल्म में देखने को मिलेगा कि कैसे अजय देवगन शैतान से पंगा लेते हुए अपनी बेटी को बचाएंगे। विलेन के किरदार में आर माधवन पहली बार नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर रोमांच से भरा हुआ है, हर पल में सस्पेंस देखने को मिल रहा है। 

इन फिल्मों में दिखेंगे आर माधवन

'शैतान' जियो स्टूडियोज, अजय देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रस्तुति है और यह देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। यह 8 मार्च को रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आर माधवन के पास शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, 'टेस्ट', 'अधिष्ठासली' और 'जीडी नायडू बायोपिक' भी पाइपलाइन में हैं। एक्टर आखिरी बार 'रेलवेमैन' वेब सीरीज में नजर आए थे। वहीं अजय देवगन आखिरी बार 'भोला' में नजर आए थे जो पुर्दे पर खासा कमाल नहीं कर सकी थी। आने वाले दिनों में अजय देवगन 'सिंघम 3' में भी नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER