बॉलीवुड / फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देगी शक्ति मोहन, कहा- ईश्वर मेरे ऊपर मेहरबान

ABP News : Jan 12, 2020, 12:23 PM
बॉलीवुड डेस्क | रणबीर कपूर फिल्म 'संजू' के बाद अब जल्द ही फिल्म 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली हैं। 'शमशेरा' में रणबीर कपूर के साथ डांसर-कोरियोग्राफर शक्ति मोहन ने भी कम किया है। रणबीर कपूर के साथ काम करने को लेकर बात करते हुए शक्ति मोहन का कहना है कि रणबीर कपूर को डांस के लिए कोरियोग्राफ करना उनके लिए सपना सच होने जैसा है।

शक्ति ने मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा, "बात जब कलाकारों की आती हैं तो मेरी ख्वाहिश रणबीर कपूर के साथ काम करने की थी क्योंकि बतौर अभिनेता मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं और मुझे लगता है कि आज के दौर में वह उम्दा कलाकारों में से एक हैं। मैंने 'शमशेरा' में उनके लिए एक गाना कोरियोग्राफ किया है। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज हो रही है और मैं इसका इंतजार कर रही हूं। ईश्वर मेरे ऊपर मेहरबान हैं कि मेरा सपना सच हुआ।"

कई डांस रियलिटी शोज में एक डांसर के रूप में करयिर शुरू करने वालीं शक्ति ने 'डांस इंडिया डांस' का दूसरा सीजन जीतकर लोकप्रियता व शोहरत हासिल की।

वहीं बात करें रणबीर कपूर की तो 'संजू' के बाद हीं फैंस उन्हें परदे पर काफी मिस कर रहे हैं। रणबीर पहली बार जल्द ही आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इसके साथ ही सभी को उनकी फिल्म 'शमशेरा' का भी काफी बेसब्री से इंतजार है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER