Upcoming Movie / आज रिलीज होगा शकुंतला देवी का फर्स्ट सॉन्ग 'पास नहीं तो फेल नही'

Zoom News : Jul 21, 2020, 10:20 PM
by Newshelpline . Mumbai | विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म "शकुंतला देवी" का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। जहां एक तरफ ट्रेलर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है वही दूसरी तरफ ट्रेलर की आलोचनाएँ भी हो रहीं हैं। कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें ट्रेलर से और ज्यादा एक्सपेक्टेशन थी। फिलहाल बता दें फिल्म का पहला गाना 'पास नहीं तो फेल नहीं' आज रिलीज किया जाएगा। 

 

इसकी जानकारी विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने गाने का टीज़र अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "लॉजिकल मैथ का मैजिकल सॉन्ग सुनने के लिए तैयार हो? #पास नहीं तो फेल नहीं सॉन्ग, 12 बजे दोपहर में आउट होगा। शकुंतला देवी से मिलिए प्राइम पर 31 जुलाई को।"

 

टीज़र में विद्या बालन स्कूल के बच्चों के साथ नजर आ रहीं हैं। फैंस कमेंट्स कर बता रहे हैं कि वे फिल्म और गाने के लिए बहुत एक्साइटेड है। 

 

फिल्म में विद्या बालन जीनियस मैथमैटिक्स शकुंतला देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी तो वही सान्या मल्होत्रा उनकी बेटी का किरदार निभाएंगी। विद्या और सान्या के अलावा फिल्म में जीशू सेनगुप्ता और अमित साध भी मुख्य किरदारों में है। 

 

"शकुंतला देवी" को अनु मेनन ने डायरेक्ट किया है। इस बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म को सोनी पिक्‍सर्च नेटवर्क्‍स प्रोडक्‍शन्‍स एवं विक्रम मल्‍होत्रा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। 

 

बता दें शकुंतला देवी दुनिया भर में मशहूर एक इंडियन मैथेमैटिक्‍स जीनियस है, जिन्हें 'ह्यूमन कंप्‍यूटर' के नाम से भी जाना जाता है। उनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है। इस फिल्म को 31 जुलाई 2020 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जायेगा। 

 

31 जुलाई को शकुंतला देवी के अलावा दो और फिल्में रिलीज़ हो रहीं हैं। एक नवाजुद्दीन सिद्दिकी की "रात अकेली है" नेटफ्लिक्स पर, और दूसरी कुणाल खेमू कि "लूटकेस" डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रहीं हैं। देखना दिलचस्प होगा कि इन तीनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बाजी मारती है।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER