बॉलीवुड / न मिले सुट्टा और शराब तो एक पल नहीं जी सकती बॉलीवुड की ये 6 अभिनेत्रियां – आखिरी वाली रहती है अक्सर चर्चा में

Zoom News : Sep 28, 2021, 07:47 AM
हम अक्सर बॉलीवुड के चमकते सितारों और विवादों से भरी उनकी जिंदगी के बारे में सुनते हैं। टीवी की दुनिया में कई सितारे ऐसे हैं जो अपनी अलग पहचान रखते हैं, अगर उनकी असल जिंदगी में जाएं तो उनकी जिंदगी काफी अलग नजर आती है. वह अपनी जिंदगी से इतने परेशान हैं कि कोई नशे में धुत्त हो जाता है, बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में हुए खुलासे कुछ यही कहते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जो अक्सर नशे में धुत पाई जाती थीं और सार्वजनिक रूप से हंगामा का विषय बन जाती थीं।


मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला की बॉलीवुड लाइफ बेहद सफल रही है। उनके जीवन में कई उतार-चढ़ाव आए। वह इन उतार-चढ़ावों को समझ नहीं पाई। उन्होंने कठिन परिस्थितियों से निपटने के लिए ड्रग्स का सहारा लिया। नशे में वह कई पार्टियों में घूमती नजर आई थीं।


अमीषा पटेल

अमीषा पटेल जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में आईं तो उन्होंने तहलका मचा दिया। उनकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है पर्दे पर हिट साबित हुई थी। ऐसे में वो अचानक से फ्लॉप हो गईं. फ्लॉप होने के कारण वह सिगरेट, शराब और अन्य तरह की सामग्री का सेवन करती पाई गई। उन्हें कई पार्टियों में ड्रग्स लेते देखा गया है।


रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी सिगरेट पीना अच्छी बात मानती हैं। उनका कहना है कि सिगरेट पेट में खाना पचाने में कारगर होती है। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं, जिसका आज के समय में हर कोई दीवाना है.


करीना कपूर

करीना कपूर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं, अक्सर लोग उनके सुर्खियों में बने रहने की वजह ढूंढ ही लेते हैं। करीना कपूर एक जमाने में इस कदर नशे में धुत हो जाती थीं कि उन्हें पता ही नहीं चलता था कि वह किसी पार्टी में हैं या किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वह कहीं भी हंगामा करने लगती थी।


विद्या बालन

विद्या बालन अपने आप में एक बहुमुखी और गतिशील अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि विद्या बालन को शराब पीने की बहुत बुरी आदत है।


कंगना रनौत

कंगना रनौत को शराब पीने और सिगरेट पीने की बुरी आदत है। वह कई बार एक साथ सिगरेट और शराब पीते हुए पाई गई हैं, आपको बता दें कि वह ड्रग्स के मामले में भी पकड़ी जाती हैं। कंगना ने माना कि वह ड्रग एडिक्ट हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER