अंबाला / भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया, भाई ने अपनी ही बहन को बनाया हवस का शिकार, बनाया अश्लील वीडियो

Zoom News : Mar 10, 2021, 07:40 AM
अंबाला में भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार करते हुए, एक मामला सामने आया है जहां एक भाई ने एक घृणित घटना को अंजाम देते हुए अपनी भाभी को अपनी हवस का शिकार बनाया। पीड़िता अभी भी नाबालिग है और पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि जब वे एक परिवार के साथ मिले और जीवन में वृद्धि हुई, तो दोनों परिवार एक-दूसरे से मिलने आए। पड़ोसी के बेटे ने भी अपनी बेटी को राखी बांधी।

पीड़िता के परिवार के मुताबिक, आरोपी युवक उसकी बेटी का अश्लील वीडियो बनाता था और उसके बाद युवक और उसके परिवार वाले भी उसकी बेटी से लंबे समय तक पैसे ऐंठते थे।

जब परिवार को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की और आरोप लगाया कि आरोपी युवक को डरा-धमकाकर न केवल लड़की को लंबे समय तक अपनी हवस का शिकार बनाया, बल्कि उससे पैसे भी ऐंठता रहा। आरोपी हर साल अपनी बेटी को रक्षा बंधन पर राखी बांधता था।

इस मामले में जानकारी देते हुए डीएसपी ने कहा कि नाबालिग के बयान के आधार पर पॉक्सो एक्ट के तहत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिसमें बलात्कार का भी आरोप है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग का मेडिकल कराया गया और 164 के तहत बयान दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER