Hasin Jahan / पहले शेयर किया न्यूड फोटो, अब ये वीडियो शेयर कर फिर चर्चा में आईं हसीन जहां

Zee News : Jun 05, 2020, 09:45 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | हसीन जहां (Hasin Jahan) भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी और उनकी पत्‍नी के बीच विवाद किसी से छुपा नहीं है। पेशे से डांसर रही हसीन जहां पति पर मैच फिक्सिंग से लेकर घरेलू प्रताड़ना तक के गंभीर आरोप लगा चुकी हैं। कोलकाता की एक अदालत शमी पर पत्‍नी मुकदमा भी कर चुकी हैं। पिछले दिनों क्रिकेटर संग एक न्यूड तस्वीर साझा कर हसीन जहां ने आरोप लगाए थे। बाद में शमी ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए उन्हें साबित करने को कहा। शमी के इस बयान के बाद हसीन जहां ने एक वीडियो के जरिए अपना जवाब दे दिया है। हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नया डांस वीडियो साझा किया है और उसका कैप्शन दिया है, खुद को साबित करने के लिए जिंदगी बहुत छोटी है।

इससे पहले बोल्‍ड पिक्‍चर के साथ हसीन जहां ने शमी पर तंज करते हुए लिखा, ” कल तू कुछ नहीं था तो मैं पाक थी। आज तू कुछ बन गया तो मैं नापाक हो गई। जूठ बुरखा डाल कर बेपरवाह सच को छुपा नहीं सकता। मगरमछ के आंसू कुछ दिनों का ही सहारा होते हैं।”

इस तस्वीर के आने के बाद एक बातचीत में शमी ने सभी आरोपों को झूठा करार दिया। उन्होंने कहा- अगर उनके आरोप सच हैं तो वह (हसीन जहां) उन्हें साबित करें। शमी ने कहा कि अब हसीन जहां से उनका कोई वास्ता नहीं है।

मोहम्‍मद शमी से अलग होने के बाद से ही हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं। लॉकडाउन के इस दौर में बीते कुछ समय से वो लगातार अपने डांस करने की वीडियो शेयर करती रही हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER