IND VS AUS / टी नटराजन पर शेन वॉर्न ने स्पॉट फिक्सिंग का लगाया आरोप, विवादित बयान दिया

Zoom News : Jan 18, 2021, 05:15 PM
नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व लेग स्पिनर शेन वार्न ने ब्रिस्बेन टेस्ट के चौथे दिन ऐसी बात कही कि कोई भी भारतीय प्रशंसक उन्हें माफ नहीं कर पाएगा। इसी इशारे में शेन वॉर्न ने टी नटराजन पर टीम इंडिया की गेंदबाजी के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया। शेन वार्न ने ऑस्ट्रेलियाई चैनल पर एक टिप्पणी के दौरान टी नटराजन द्वारा फेंकी गई नो बॉल पर संदेह जताया। आपको बता दें कि टी। नटराजन ने ब्रिसबेन टेस्ट के दौरान 7 नो बॉल फेंकी थी और इन गेंदों पर शेन वॉर्न ने काफी विवादित बातें बोली थी। दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजी के दौरान कमेंट्री कर रहे शेन वॉर्न ने एलेन बॉर्डर को बताया कि टी नटराजन ने जिन 7 गेंदों पर 7 रन बनाए हैं, उनमें से पहली गेंद पर 7 रन बने।

शेन वार्न ने कहा, 'मैंने टी। नटराजन की गेंदबाजी के दौरान कुछ अलग देखा है। नटराजन ने 7 नो बॉल फेंकी हैं और ये सभी नो बॉल हैं। इनमें से पांच नो बॉल पहली गेंद पर आईं और उनका पैर क्रीज से काफी बाहर लग रहा था। हम सभी ने नो बॉल फेंकी है लेकिन पहली बॉल पर 5 नो बॉल फेंकना बहुत दिलचस्प है।

शेन वार्न ने कहा कि जब नटराजन गेंदबाजी कर रहे थे तो मेरी नजर उन पर पड़ी। उन्होंने 7 नो-बॉल फेंकी और वे सभी बड़े हो चुके हैं। उनमें से 5 पहली गेंद पर आउट हो चुके हैं और वे मीलों ओवर में हैं। हमने सभी को नो बॉल कर दिया। -बॉल, लेकिन उनमें से 5 एक ओवर की 1 बॉल से दिलचस्प है। 

यहां शेन वार्न को बता दें कि एक इशारे में, टी नटराजन की तुलना पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर से कर रहे हैं, जिन्होंने 2010 के लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान एक बड़ी गेंद फेंकी थी। इसके बाद मोहम्मद आमिर को स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाया गया।

आपको बता दें कि टी। नटराजन ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत ब्रिसबेन टेस्ट में की थी। नटराजन ने अपनी पहली पारी में 3 विकेट लिए। नटराजन ने ब्रिसबेन टेस्ट में एक सलामी गेंदबाज के रूप में अपनी शुरुआत की और मैथ्यू वेड का पहला शिकार बने। इसके बाद, उन्होंने मारनस लाबुशेन का विकेट भी लिया, जिन्होंने पहली पारी में शतक बनाया था। नटराजन ने इस दौरे पर वनडे और टी 20 की शुरुआत भी की। उन्होंने एक वनडे में दो विकेट लिए और उन्हें टी 20 सीरीज के तीन मैचों में तीन विकेट मिले।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER