क्रिकेट / शेन वॉर्न बाइक से गिरे, 15 मीटर से ज़्यादा दूर तक घिसटते गए; काफी चोटें आईं

Zoom News : Nov 29, 2021, 01:47 PM
सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वॉर्न मोटरसाइकिल दुर्घटना में घायल हो गए हैं। वह बेटे जैक्सन के साथ मेलबर्न में 300 किग्राभार वाली एक बाइक की सवारी कर रहे थे। महान स्पिनर को गंभीर चोट नहीं आई है। उनके कूल्हे, घुटने और टखने में चोटें आई हैं। हालांकि, उनके बेटे के बारे में जानकारी नहीं मिली है कि उन्हें भी चोट लगी है या नहीं।

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड के अनुसार, शेन वॉर्न बेटे जैक्सन के साथ अपनी बाइक की सवारी कर रहे थे। जब वह गिरे तो 15 मीटर से अधिक तक घिसटते गए। दुर्घटना के बाद वॉर्न ने कहा- मैं थोड़ा पस्त, चोटिल और बहुत दुखी हूं। वॉर्न को गंभीर चोट नहीं है, लेकिन अगली सुबह उन्हें काफी दर्द था।

52 वर्षीय क्रिकेटर ने इस डर से अस्पताल विजिट गया कि शायद उनका पैर टूट गया हो या उनके कूल्हे में कोई फ्रेक्चर तो नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर से अभी भी आगामी एशेज सीरीज के लिए कॉमेंट्री करने की उम्मीद है, जो 8 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच गाबा में शुरू हो रहा है।

वॉर्न ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 300 से ज्यादा अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्हें दुनिया का महानतम लेग स्पिनर कहा जाता है। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 708 विकेट हैं। वहीं एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उन्होंने 293 विकेट लिए हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER