Bollywood / Shashi Kapoor के पोते करने जा रहे हैं फिल्मी डेब्यू, मूवी रिलीज से पहले ही जीते दिल

Zoom News : Jan 18, 2023, 01:54 PM
Zahan Kapoor Faraaz Movie Trailer: बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर शशि कपूर (Shashi Kapoor) के पोते जहान कपूर (Zahan Kapoor) अब फिल्मी जगत में अपने कदम रखने जा रहे हैं. जहान (Zahan Kapoor First Movie ) की फिल्म 'फराज' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. जहान कपूर (Zahan Kapoor Faraaz) ने फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों का दिल जीतना शुरू कर दिया है. शशि कपूर (Shashi Kapoor Grandson Movie) के पोते और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Brother Zahan) के कजिन की पहली फिल्म 3 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

कपूर फैमिली के बाकी एक्टर्स से अलग हैं जहान 

जहान कपूर (Zahan Kapoor Faraaz Movie Trailer) की पहली फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. ट्रेलर में तो जहान कपूर की एक्टिंग ने धमाल मचा दिया है, इससे तो यही लगता है कि जहान कपूर (Zahan Kapoor Family) अपनी फैमिली के बाकी एक्टर्स से कुछ अलग हैं. बता दें, जहान, शशि कपूर (Shashi Kapoor Son) के बेटे कुणाल कपूर और मां शीना कपूर के बेटे हैं. 

आतंकवादी हमले की कहानी से कर रहे हैं डेब्यू 

जहान कपूर (Zahan Kapoor Movie on Terrorist Attack) की पहली ही फिल्म हार्ड टॉपिक पर है. फिल्म ढाका में आतंकवादी हमले की कहानी है. वैसे तो इस फिल्म के ट्रेलर को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है लेकिन जहान की फुल रिपोर्ट क्या रहती है यह तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चल पाएगा. कपूर खानदान के लीजेंड एक्टर्स को जिस तरह का रुतबा हासिल हुआ है, अब वह जहान को मिल पाता है या नहीं यह भी 3 फरवरी को ही पता लग पाएगा. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER