बॉलीवुड / शिल्पा शेट्टी ने लगाए 'साड्डा कुत्ता' पर ठुमके, डांस देखकर शहनाज गिल बोलीं- अब तो मुझे भी...

Zoom News : Mar 26, 2022, 07:37 AM
बॉलीवुड | शिल्पा शेट्टी के टॉक शो 'शेप ऑफ यू' का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह शहनाज गिल के साथ गप्पें मारती दिखाई पड़ रही हैं। प्रोमों वीडियो देखकर एक बात तो दावे से कही जा सकती है, और वो ये कि शहनाज गिल और शिल्पा शेट्टी ने इस खास एपिसोड की शूटिंग के दौरान जमकर मस्ती की है। वीडियो में शिल्पा शेट्टी को सॉन्ग 'साड्डा कुत्ता' पर डांस करते देखा जा सकता है और वहीं शहनाज वजन कम करने के अपने सफर के बारे में बता रही हैं।

शिल्पा ने लगाए साडा कुत्ता पर ठुमके

शिल्पा शेट्टी और शहनाज गिल दोनों ही एक्ट्रेसेज ने इस प्रोमो वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में ही शहनाज गिल एक बैग की ढोलक बनाकर उसे बजातीं नजर आती हैं और शिल्पा शेट्टी साड्डा कुत्ता सॉन्ग पर ठुमके लगाती दिखती हैं। इसके थोड़ी ही देर बार शहनाज गिल अपनी वेट लॉस जर्नी के बारे में बात करती दिखाई पड़ती हैं।

शिल्पा ने जमकर किया एन्जॉय!

इस पूरी बातचीत के दौरान शहनाज गिल बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से इतनी इंप्रेस नजर आईं कि उन्होंने बातचीत के दौरान कहा- अब तो मुझे भी शिल्पा शेट्टी बनना ही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ये कोई बोरिंग दिन नहीं था, और वहां कोई भी बोरिंग लोग नहीं थे।' शिल्पा ने हंसने वाले इमोजी बनाते हुए लिखा- #PintolaShapeOfYou का तीसरा एपिसोड जारी कर दिया गया है।

शहनाज की जिंदगी का सफर

मालूम हो कि बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं एक्ट्रेस शहनाज गिल ने पिछले कुछ वक्त में अपनी जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं। शहनाज गिल ने सलमान खान के एडवाइज के बाद अपना वजन काफी कम कर लिया था और पंजाबी फिल्मों से निकलकर वह कई अलग-अलग भाषाओं के प्रोजेक्ट कर रही थीं। हालांकि जब उनके करियर का ग्राफ ऊपर जा रहा था तभी शहनाज के बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER