एंटरटेनमेंट / समंदर के बीच हवा से बातें करतीं शहनाज़ गिल, जुल्फें लहराते हुए शेयर किया ये वीडियो

Zoom News : Jun 25, 2022, 10:21 PM
Shehnaaz Gill: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम शहनाज़ गिल मौजूदा समय में किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्सर शहनाज़ गिल अपने लुक्स और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा का विषय बनती रहती हैं. हाल ही में शहनाज़ गिल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) बीच समंदर में मस्तियां करती दिख रही हैं. शहनाज़ का यह वीडियो इतना क्यूट है, जिसके देखने के बाद आपका भी दिल पिघल जाएगा. 

शहनाज़ गिल का क्यूट वीडियो वायरल

शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर काफी वक्त बिताती हैं. जिसकी वजह से शहनाज़ आए दिन लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं. इस बीच शहनाज़ गिल ने थोड़ी देर पहले ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक शानदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते है कि शहनाज़ आपको बीच समंदर में शिप पर दिखाई देंगी. खुले आसमान में शहनाज़ गिल हवाओं से बातें करतीं नजर आ रही हैं. साथ ही उनकी लहराती जुल्फें वीडियो को और भी कमाल बना रही हैं. तो वहीं शहनाज़ गिल के क्यूट फेस की चमक आपके दिल को पिघलने पर मजबूर कर देगी. सोशल मीडिया पर शहनाज़ गिल का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है, जिसके तहत शहनाज़ का यह लेटेस्ट वीडियो वायरल हो गया है.

सलमान खान के साथ फिल्म में नजर आएंगी शहनाज़ 

शहनाज़ गिल ने बहुत ही कम समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है. आलम यह है कि अब बहुत जल्द ही शहनाज़ गिल बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही है. दरअसल शहनाज़ गिल हिंदी फिल्म एक्टर सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेडेट फिल्म कभी ईद कभी दिवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) में अहम रोल अदा करते नजर आएंगी. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER