बॉलीवुड / शहनाज के रेट्रो लुक पर फिदा हुए फैन्स, याद आए सिद्धार्थ

Zoom News : Mar 24, 2022, 09:51 PM
बॉलीवुड | एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का नाम उन सितारों में शुमार है, जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से देश के लोगों का दिल जीता है। शहनाज गिल सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनके फैन्स अक्सर उनके सपोर्ट में हैशटैग्स ट्रेंड करवाते रहते हैं। शहनाज गिल के फोटोज वीडियोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं। ऐसे में एक बार फिर शहनाज के कुछ फोटोज सामने आए हैं और इन फोटोज में एक्ट्रेस के रेट्रो लुक्स को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। शहनाज के रेट्रो लुक फोटोज पर फैन्स प्यार लुटा रहे हैं।

डब्बू ने शेयर की तस्वीरें

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शहनाज गिल के कुछ फोटोज शेयर किए हैं। शहनाज के ये फोटोज उनके लेटेस्ट फोटोशूट्स के हैं, जिन्हें फैन्स पसंद कर रहे हैं। शहनाज का लुक इन फोटो में रेट्रो दिख रहा है। बालों पर स्कार्फ और स्टाइलिश ईयर रिंग्स के साथ शहनाज गिल काफी ग्लैमरस दिख रही हैं। शहनाज के इन फोटोज पर एक ओर जहां फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई इंस्टाग्राम यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को भी याद किया है। बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज को फैन्स सिडनाज कहते हैं।

काश मैं उड़ सकती...

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज ने खुद को सोशल मीडिया पर सीमित कर लिया था और वह सिर्फ अपने फोटोशूट या फिर विज्ञापन के पोस्ट ही साझा करती थीं। सार्वजनिक रूप से भी वह कम ही नजर आती थीं लेकिन कुछ वक्त पहले उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वह समंदर किनारे नजर आ रही थीं और वह वहां रेत पर बैठीं चिड़ियों के पीछे दौड़ पड़ती हैं। शहनाज काफी खुश नजर आती हैं। उनके चेहरे पर यह मुस्कान देखने के लिए फैन्स कब से इंतजार कर रहे थे। वीडियो के आखिर में शहनाज कहती हैं, ‘थक गई’ और वह कैमरे के सामने आकर विक्ट्री का साइन दिखाती हैं। वीडियो को साझा करते हुए शहनाज ने लिखा, ‘काश मैं भी उड़ सकती।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER