बॉलीवुड / शहनाज का इंस्टाग्राम वीडियो, कहा- मेरा पंजाबी एक्सेंट बहुत सेक्सी है

Zoom News : Dec 29, 2021, 08:07 AM
बॉलीवुड | अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) धीरे धीरे अपने आप को अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के गम से उबारने की कोशिश में जुटी हैं। शहनाज काम पर वापसी कर चुकी हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो चुकी हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर शहनाज अपने पर्सनल फोटोज और वीडियोज नहीं बल्कि अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स से जुड़े वीडियोज ही शेयर कर रही हैं। इस बीच शहनाज ने एक प्रमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिस में उनके चेहरे पर मुस्कान देखकर फैन्स खुश हो गए हैं। वहीं वीडियो में शहनाज पंजाबी एक्सेंट में बात करते और एक ब्रांड को प्रमोट करते दिख रही हैं।

सेक्सी पंजाबी एक्सेंट

याद दिला दें कि हाल ही में इंस्टाग्राम पर 'एक्सेंट वीडियोज' का ट्रेंड देखने को मिला, जहां अंग्रेजी के शब्दों को लोग अलग अलग अपने अंदाज में बयां करते दिखे। इस ट्रेंड से जुड़कर कई सेलेब्स ने अपने वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए। ऐसे में शहनाज ने इस वीडियो में पंजाबी एक्सेंट में शब्दों को बोला है। वहीं कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'मेरा पंजाबी एक्सेंट बहुत सेक्सी है...।' इसके बाद कैप्शन में ब्रांड का जिक्र है।

शहनाज का डांस वीडियो

याद दिला दें कि हाल ही में शहनाज का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। शहनाज गिल, आर्टिस्ट मैनेजर और प्रोड्यूसर कौशल की सगाई पार्टी में गई थीं। उन्होंने ब्लैक कॉकटेल गाउन पहना था और वह काफी सुंदर दिख रही थीं। उनके साथ कश्मीरा शाह, जॉर्जिया एंड्रियानी सहित उनके कुछ और दोस्त भी नजर आए। कॉमेडियन पारितोष तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट की हैं। वहीं ट्विटर और शहनाज के फैन पेजेज पर उनके फोटोज और डांस के वीडियो वायरल हैं। 

फैन्स को पसंद आया लुक

शहनाज ग्रुप में 'झिंगाट' गाने पर डांस करती दिखीं। उनके फैन्स ने वीडियो शेयर करके उन्हें स्ट्रॉन्ग कहा है और शहनाज के ऐसे ही खुश रहने की दुआ की है। वहीं एक फैन ने लिखा है, खुशी हो रही है कि वह खुश रहने की कोशिश कर रही हैं दुख हो रहा है कि उन्हें इसके लिए कोशिश करनी पड़ रही है। वहीं कई फैन्स ने शहनाज गिल के लुक की तारीफ भी की है। बता दें कि 'सिडनाज' की जोड़ी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनका नाम अक्सर ट्रेंड्स में रहता है। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शायद ये पहला मौका है जब शहनाज ऐसे एंजॉय करती दिखी हैं। इसे देखकर उनके फैन्स काफी खुश हैं। वहीं कुछ लोगों ने खुशी के साथ दुख भी जाहिर किया है।

आसिम का तंज

शहनाज के इस वीडियो के वायरल होने के बाद आसिम रियाज का एक ट्वीट सामने आया था, जिसे शहनाज से जोड़कर देखते हुए उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। इसके बाद आसिम ने एक दूसरे पोस्ट में लिखा था, 'दोस्तों, मेरा ध्यान इस ओर गया और मुझे लगता है कि अब मुझे इसे साफ करने की जरूरत है। मैंने पिछले महीने जम्मू में अपने एक करीबी दोस्त को खोया और उसी ग्रुप के मेरे कुछ दोस्त गोवा में अभी पार्टी कर रहे हैं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER