बॉलीवुड / भारत में एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनी 'शेरशाह'

Zoom News : Sep 01, 2021, 09:25 AM
बॉलीवुड: बॉलीवुड मूवी 'शेरशाह' भारत में अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बन गई है। इस बारें में जानकारी देते हुए एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा  ने एक पोस्ट शेयर किया है और दर्शकों को धन्यवाद कहा है। 'शेरशाह' बायोपिक 8.9 की रेटिंग के साथ IMDb पर सबसे लोकप्रिय हिंदी फिल्म भी है। यह 4100 से अधिक भारतीय नगरों और शहरों के साथ-साथ दुनिया भर के 210 देशों और क्षेत्रों में दर्शकों द्वारा स्ट्रीम किया गया है।

12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी फिल्म

करण जौहर के कंपनी धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) का निर्देशन विष्णु वर्धन ने किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत,  कारगिल युद्ध के शहिद कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है , जो युद्ध में ड्यूटी के दौरान शहीद हुए थे। करण जौहर इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। यह फिल्म 12 अगस्त को अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी। दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने खूब पसंद किया।

सिद्धार्थ-कियारा ने जताई अपनी खुशी

सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारें में जानकारी देते हुए लिखा,  "शेरशाह के लिए हमें जो प्यार और सराहना मिल रही है, उससे मैं बेहद खुश हूं। इसे अमेज़न प्राइम  पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद।"  सिद्धार्थ के पोस्ट के बाद एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और धर्मा प्रोडक्शन टीम, के साथ ही साथ फिल्म के डायरेक्टर ने भी अपने फैंस को धन्यवाद देते हुए अपनी खुशी जाहिर किया है।

निर्माता करण जौहर के दिल के करीब है फिल्म

फिल्म शेरशाह की सफलता पर निर्माता करण जौहर ने कहा "शेरशाह फिल्म हमेशा हमारे दिल के करीब रही है, और फिल्म को मिले प्यार और प्रशंसा को देखकर मुझे फिल्म और इससे जुड़े हर व्यक्ति के बारे में अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस होता है। PVC पुरस्कार विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की वह कहानी है जिसे कोई भी भारतीय कभी नहीं भूल पाएगा। इस कहानी के जरिये उनके जीवन, उनके जुनून, देश और डिंपल के लिए उनके प्यार की गहराई समझने के साथ ही हम ये भी समझ पाए कि किस चीज ने उन्हें बहादुर दिल बनाया। 

अमेज़न प्राइम वीडियो को पार्टनर बनाकर बेहद खुश हैं करण जौहर

करण जौहर ने आगे कहा कि सिद्धार्थ और कियारा के अभिनय और विष्णु के निर्देशन को मिले प्यार को देखकर मुझे गर्व महसूस होता है। मुझे खुशी है कि हमें अमेज़न प्राइम वीडियो में इस फिल्म के लिए सही पार्टनर मिले, जिन्होंने कोई कसर नहीं छोड़ी और इस फिल्म को वह मुकाम दिया जिसके लिए वह हकदार फिल्म की सफलता के बारे में बोलते हुए धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ, अपूर्व मेहता ने कहा, "शुरुआत से ही हम मानते थे कि एक कहानी के रूप में शेरशाह में दुनिया भर के दर्शकों के साथ सम्बन्ध स्थापित करने की क्षमता थी, और फिल्म को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया अच्छे कंटेंट की शक्ति का ही प्रमाण है।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER