Janhvi Kapoor News / इटली में शिखर पहाड़िया दिखे जाह्नवी कपूर संग मस्ती करते, हाथ में हाथ डाले आए नजर

Vikrant Shekhawat : Jun 05, 2024, 07:00 AM
Janhvi Kapoor News: फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर जाह्नवी कपूर खूब लाइमलाइट में हैं, जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब एक्ट्रेस अपनी इन कुछ प्यारी तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं। जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की आए दिन सोशल मीडिया कई रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सामने आती रहती हैं जो लोगों को बहुत पसंद आती है। इस बीच अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग क्रूज पार्टी से जाह्नवी कपूर की उनके ब्वॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

शिखर पहाड़िया के प्यार में डूबी जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। वहीं एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। कभी गले में शिखु नाम का लॉकेट पहने नजर आती हैं तो कभी उनके साथ डेट पर जाते हुए दिखाई देती हैं। इस बीच अब जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया की इटली में मस्ती करती हुई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

ब्वॉयफ्रेंड पर प्यार लुटाती दिखीं जाह्नवी

जाह्नवी कपूर को इस तस्वीर में आप प्यारी सी फ्लावर प्रिंट स्लीवलेस येलो ड्रेस पहनी हुए देक सकते हैं। वहीं इसमें कपल के पीछे उनके कई दोस्त भी दिखाई दे रहे हैं। दोनों ही साथ में मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इन खूबसूरत तस्वीरों में आप कपल को हाथ में हाथ डाले दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग पार्टी की शानदार फोटोज शेयर की है।

जाह्नवी कपूर का वर्कफ्रंट

'मिस्टर एंड मिसेज माही' धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी है। इस फिल्म में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर को एक बार फिर साथ में देखा गया। ये फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के अलावा वह साउथ मूवीज 'आरसी 16' और 'देवरा' में भी नजर आएंगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER