Dance Deewane / 'बाबूजी' सॉन्ग पर शिल्पा-नोरा की 'धाकड़' डांस परफॉर्मेंस

Zoom News : Jun 04, 2022, 07:56 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और नोरा फतेही ने हाल ही में 'डांस दीवाने' के सेट पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। इन दोनों ही स्टार्स के डांस का कोई सानी नहीं है। शिल्पा शेट्टी ने स्टेज पर नोरा फतेही के साथ 'बाबूजी जरा धीरे चलो' सॉन्ग पर डांस किया और दोनों की परफॉर्मेंस पर शो की जज नीतू कपूर और मर्जी पेस्टिन्जी का रिएक्शन देखने लायक था। दोनों का डांस वीडियो इंस्टा पर खूब शेयर किया जा रहा है।

शिल्पा और नोरा का डांस वायरल

मेकर्स ने खुद ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसमें शिल्पा शेट्टी को बाबूजी सॉन्ग पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। बैकग्राउंड में बच्चे भी इस गाने पर डांस कर रहे हैं। नोरा फतेही भी इस गाने पर थिरकती नजर आईं। किसकी परफॉर्मेंस बेहतर रही कहना मुश्किल है लेकिन जूरी दोनों को ही जमकर चीयर करती दिखी।

सोनू कक्कड़ ने गाया था ये गाना

बता दें कि ये गाना साल 2002 में आई फिल्म 'दम' में दिखाया गया था और इसमें याना गुप्ता ने परफॉर्म किया था। सुखविंदर सिंह और सोनू कक्कड़ की आवाज में ये गाना जबरदस्त हिट रहा था। बात करें डांस शो की तो गैंग प्रतीक की सी-कंपनी ने शिल्पा शेट्टी के हिट गाने 'धड़कन' पर परफॉर्म करके तारीफें बटोरीं।

इस तरह हुई नोरा की शुरुआत

वर्क फ्रंट की बात करें तो नोरा फतेही ने बतौर डांस टीचर अपनी शुरुआत की थी। पहले वह सेलेब्रिटीज को डांस सिखाया करती थीं और फिर बाद में खुद बतौर डांसर कई वीडियोज में नजर आने लगीं। इसके बाद नोरा फतेही को फिल्मों में भी काम मिलना शुरू हो गया और अब उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER