Dussehra Rally 2023 / शिंदे गुट ने दशहरा रैली से पहले शेयर किया पोस्टर, विपक्ष के नेताओं को दिखाया रावण

Zoom News : Oct 24, 2023, 05:41 PM
Dussehra Rally 2023: मंगलवार के दिन पूरा देश दशहरा का उत्सव मना रहा है। हालांकि, इस दशहरा उत्सव में लोगों की नजर महाराष्ट्र की राजनीति पर भी टिकी होगी। एकनाथ शिंदे की शिवसेना और उद्धव ठाकरे की शिवसेना यूबीटी दोनों ही आज अलग-अलग स्थानों पर दशहरा रैली का आयोजन करेंगे। इस रैली के माध्यम से दोनों ही गुट अपना-अपना शक्ति प्रदर्शन करने वाले हैं। हालांकि, रैली से पहले ही शिंदे गुट ने एक ऐसा पोस्टर शेयर किया है जिससे विपक्षी दल के नेता नाराज हो सकते हैं।

I.N.D.I.A के नेताओं को दिखाया रावण

मुम्बई में दशहरा रैली से पहले शिंदे गुट वाली शिवसेना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक तस्वीर पोस्ट कर के उद्धव समेत I.N.D.I.A के अन्य नेताओं पर बड़ा हमला बोला है। इस पोस्ट में उद्धव ठाकरे,शरद पवार,लालू यादव,अरविंद केजरिवाल,आदित्य ठाकरे,राहुल गांधी,अखिलेश यादव,महबूबा मुफ्ती और नाना पटोले जैसे नेताओं को दशानन रावण के रूप में दिखाया गया है। 

गद्दारी का सबक-शिवसेना

उद्धव ठाकरे समेत  I.N.D.I.A के अन्य बड़े नेताओं को दशानन रावण बताते हुए शेयर किए गए पोस्टर में रावण के पुतले पर धनुष ताने एक शिवसानिक को दिखाया गया है और उसके कपड़ों पर आजाद शिवसैनिक लिखा गया है। वहीं, पोस्टर के साथ मराठी में लिखा गया है कि गद्दारी का सबसे बड़ा सबक एक सच्चा शिवसैनिक सिखाएगा। 

इन जगहों पर रैली

शिंदे और उद्धव दोनों गुट की इन दशहरा रैलियों में आगामी लोकसभा चुनाव से पहले शक्ति प्रदर्शन पर जोर होगा। रैली को लेकर दोनों गुटों का दावा है कि उनकी रैली में लाखों की संख्या में समर्थक इकट्ठा होंगे। बता दें कि उद्धव ठाकरे गुट की रैली जहां शिवाजी पार्क में होगी वहीं एकनाथ शिंदे गुट की रैली आजाद मैदान में होगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER