देश / शिवसैनिकों ने शुरू किया 'तांडव', राउत बोले- परिवार वालों को नहीं मिल सकती विधायक जैसी सुरक्षा

Zoom News : Jun 25, 2022, 12:59 PM
महाराष्ट्र में शिवसैनिकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है। एकनाथ शिंदे के समर्थक विधायक 58 वर्षीय तानाजी शिंदे के कार्यालय में तोड़फोड़ हुई है। साथ ही उनके कारोबार को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने घटना का वीडियो जारी है, जिसमें शिव सैनिक ऑफिस में बुरी तरह से तोड़फोड़ करते नजर आ रहे हैं।

शिवसेना नेता संजय राउत ने 38 विधायकों के परिवार के सदस्यों की सुरक्षा वापस लेने पर धमकी भरा बयान दिया है। उन्होंने एकनाथ शिंदे के पत्र पर जवाब देते हुए कहा, "आप विधायक हैं, इसलिए आपको सुरक्षा दी गई है। आपके परिवार के सदस्यों को समान सुरक्षा नहीं दी जा सकती है।"

मालूम हो कि एकनाथ शिंदे ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल और पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने 'दुर्भावनापूर्ण तरीके से 38 विधायकों के परिवार के सदस्यों की सुरक्षा वापस' लिए जाने की बात कही है। उन्होंने ट्वीट किया, 'सरकार उनकी और उनके परिवार की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार है।'


लोगों का धैर्य कमजोर होता जा रहा: संजय राउत

संजय राउत ने कहा, "महाराष्ट्र के बाहर आप चील हैं। लेकिन लोगों का धैर्य कमजोर होता जा रहा है। अभी शिव सैनिक सड़कों पर नहीं उतरे हैं। ऐसा हुआ तो सड़कों पर आग लग जाएगी।"

राउत ने भाजपा नेताओं की ओर से इशारा करते हुए कहा कि बकरे की तरह खून करना बंद करो। वहीं, विधायकों की संख्या को लेकर उन्होंने कहा, "कल रात शरद पवार की मौजूदगी में बैठक के दौरान हमें 10 (बागी) विधायकों का फोन आया था। सदन के पटल पर आओ, यहां पता चलेगा कि कौन है मजबूत है।"

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER