जौनपुर चाकू कांड / हत्या के बाद बवाल मामले में थानाध्यक्ष निलंबित, सीओ का बदला गया कार्य क्षेत्र

Zoom News : May 08, 2022, 11:46 AM
गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार में हुए चाकू कांड मामले में पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने शनिवार रात थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया। इसके साथ ही सर्किल केराकत का तबादला कर दिया। उन्होंने बीते दिनों जलालपुर में प्रैक्टिकल के दौरान 12वीं के छात्र की पिटाई से हुई मौत के मामले में भी वहां के थानाध्यक्ष को हटाकर पुलिस लाइन भेजा दिया। एसपी की इस कार्रवाई से हड़कंप मचा हुआ है। हालांकि एसपी ने इसके अलावा भी कुछ सीओ का कार्यक्षेत्र बदला है।


धर्मापुर बाजार में शुक्रवार शाम 6:30 बजे सरेआम चाकू घोंप कर बादल यादव 22 की हत्या कर दी गई थी। साथ ही उसके दोस्त अंकित पर भी आठ बार चाकू से वार किए गए थे। इसके बाद जमकर बवाल हुआ था। अभी तक तनाव की स्थिति बनी हुई है। हालांकि मामले में लापरवाही बरतने का आरोप गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष अवध यादव लगा है। जिस पर उन्हे निलंबित कर दिया गया है। 


वहीं, उपाधीक्षक(प्रशिक्षणाधीन) गौरव कुमार शर्मा को अग्रिम आदेश तक थाना प्रभारी गौराबादशाहपुर मनाया गया है। साथ ही सीओ शुभम तोदी का केराकत से क्षेत्राधिकारी बदलापुर के लिए तबादला कर दिया गया। इनके स्थान पर मड़ियाहूं के सीओ संत प्रसाद उपाध्याय को तैनात कर दिया गया है। जबकि सीओ बदलापुर अशोक कुमार सिंह को बदलापुर से हटाकर मडियाहूं का सीओ बनाया है। 


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER