मंनोरजन / झटके पर झटके, किसी ने कोरोना तो किसी ने लीप के कारण छोड़ा 'जग जननी मां वैष्णो देवी'

NavBharat Times : Jul 12, 2020, 05:20 PM
Mumbai: करीब तीन महीने के लॉकडाउन के बाद एक बार फिर से टीवी शोज की शूटिंग शुरू हुई है। कोरोनावायरस से बचाव को लेकर जारी की गई गाइडलाइन्स को ध्यान में रखते हुए टीवी स्टार्स ने शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि लॉकडाउन और वायरस के कारण जहां कई टीवी शोज बंद कर दिए गए तो वहीं कई कलाकारों को शो से रिप्लेस कर दिया गया। वहीं सीनियर ऐक्टरों को तो शूटिंग की इजाज़त ही नहीं मिली है।

पूजा बनर्जी के अलावा 3 और स्टार्स ने छोड़ा शो


वहीं टीवी शो 'जग जननी मां वैष्णो देवी' को अब तीन ऐक्ट्रेसेस और एक ऐक्टर किसी न किसी वजह से छोड़ चुके हैं।शो में माता वैष्णो का किरदार ऐक्ट्रेस पूजा बनर्जी निभा रही थीं। लेकिन लॉकडाउन में अप्रैल में शादी करने के बाद उन्होंने इस टीवी शो को अलविदा कह दिया। पूजा का कहना था कि वह फिलहाल अपनी शादीशुदा जिंदगी पर फोकस करना चाहती हैं और परिवार के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताना चाहती हैं। पूजा बनर्जी के बाद पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस परिधि शर्मा को मां वैष्णों के रोल के लिए साइन किया गया।


मनीषा रावत बनीं मां सरस्वती, छोड़ा शो

अब खबर है कि शो में मां सरस्वती का किरदार निभाने वालीं ऐक्ट्रेस मनीषा रावत ने भी 'जग जननी मां वैष्णो देवी' को गुडबाय बोल दिया है। 'टेली चक्कर' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब मनीषा से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैंने दो कारणों से शो छोड़ा। पहला तो यह कि देवी वैष्णो अब बड़ी हो गई हैं और मुझे नहीं लगता है कि अब आगे की कहानी में मेरे ज्यादा सीन्स होंगे। कहानी अब पूरी तरह से मां वैष्णो की ही होगी।'


कोरोना के कारण फिलहाल नहीं लौटेंगी मुंबई

मनीषा ने आगे कहा, 'दूसरी वजह यह है कि मैं फिलहाल उत्तराखंड में परिवार के साथ हूं और अभी मुंबई में कोरोना महामारी तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में वापस मुंबई लौट पाना संभव नहीं है।'


लीप के कारण तोरल रसपुत्र ने छोड़ा शो

लॉकडाउन से पहले टीवी ऐक्ट्रेस तोरल रसपुत्र ने भी यह शो छोड़ दिया था। तोरल शो में वैष्णो देवी की मां महारानी समृद्धि देवी का किरदार निभा रही थीं। चूंकि शो में उस वक्त लीप आने वाला था, जिसके बाद वैष्णो बड़ी हो जातीं। और तोरल ऑनस्क्रीन एक बड़ी ऐक्ट्रेस की मां को रोल निभाने के लिए तैयार नहीं थीँ। लिहाजा उन्होंने शो छोड़ दिया।


राम यशवर्धन बने थे 'भैरवनाथ', छोड़ दिया शो

'जग जननी मां वैष्णो देवी' में भैरवनाथ बाबा का रोल प्ले करने वाले राम यशवर्धन ने भी किन्हीं वजहों से यह शो छोड़ दिया, जिसके बाद 'नागिन 3' फेम अंकित मोहन को इस रोल के लिए साइन किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER