देश / शाहीन बाग में चली फिर गोली, आरोपी बोला- सिर्फ हिंदुओं की चलेगी

News18 : Feb 01, 2020, 06:00 PM
नई दिल्ली। शाहीन बाग इलाके में फिर एक बार गोली चलने की खबर आई है। बताया जा रहा है कि कपिल गुर्जर नाम के शख्स ने गोलियां चलाईं है, पुलिस ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक इस घटना में कोई भी घायल नहीं है, गोली चलाने वाले आरोपी का नाम कपिल गुर्जर बताया जा रहा है। ऐसी वीडियो सामने आई है जिसमें आरोपी खुद अपना नाम बता रहा है और खुद को दिल्ली के दल्लूपुरा इलाके का रहने वाला बताया है। इसी वीडियो में आरोपी कहता नज़र आता है- हमारे देश में किसी ओर की नहीं चलेगी, सिर्फ हिंदुओ की चलेगी। कपिल को फिलहाल सरिता विहार थाने ले जाया गया है। जॉइंट सीपी देवेश श्रीवास्तव मौके पर मुआयना करने भी पहुंचे हैं।

बता दें कि गुरुवार(30 जनवरी) की दोपहर को जामिया मिल्लिया इस्लामिया से राजघाट के बीच निकाले जाने वाले पैदल मार्च पर एक युवक ने गोली चला दी। इसमें एक छात्र घायल भी हो गया था। पुलिस ने बताया कि गोली चलाने वाला युवक जसोला की तरफ से आया। उसने सरिता विहार साइड के बैरिकेड पर आकर दो बार हवा में गोली चलाई।

एक महीने से ज्यादा समय से जारी है शाहीन बाग में प्रदर्शन

सीएए और प्रस्तावित एनआरसी के खिलाफ एक महीने से ज्यादा वक्त से प्रदर्शनकारी दक्षिण-पूर्व दिल्ली के शाहीन बाग में धरने पर बैठे हुए हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब तक सरकार सीएए और एनआरसी को खत्म करने का फैसला नहीं करती है, तब तक वे अपना प्रदर्शन जारी रखें।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER