बॉलीवुड / साड़ी पहने नजर आई श्रद्धा कपूर, ट्रेडिशनल लुक में ढाया कहर, देखे फोटो

Zoom News : Dec 29, 2020, 11:08 PM
बॉलीवुड: श्रद्धा कपूर इन दिनों अपने खूबसूरत अंदाज से फैंस का दिल चुरा रही हैं। कजिन प्रियांक शर्मा की सगाई में श्रद्धा साड़ी पहने नजर आईं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। श्रद्धा के कजिन प्रियांक शर्मा ने लंबे समय से गर्लफ्रेंड रहीं शजा मोरानी के साथ बीते दिनों सगाई की। जिसमें श्रद्धा कपूर के पापा शक्ति कपूर भी मौजूद थे। वहीं श्रद्धा के स्टनिंग लुक को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। 

श्रद्धा ने कजिन की सगाई के लिए मस्टर्ड पीले रंग की साड़ी का चुनाव किया था। जो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस की चहेती डिजाइनर अर्पिता मेहता के कलेक्शन में से एक थी। ऑर्गेंजा सिल्क फैब्रिक की इस साड़ी को स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मैच किया गया था। वहीं मांगटीका और हाथों में गोल्डन चूड़ियां श्रद्धा की खूबसूरती में चार चांद लगाने का काम कर रही थीं।

मस्टर्ड पीले रंग की इस साड़ी पर बारीक फूलों की डिजाइन में वर्क किया गया था। जबकि इस साड़ी के किनारे पर मिरर लगे थे। वहीं श्रद्धा ने इस साड़ी के साथ मेकअप को सिंपल रखा था। जिससे कि आउटफिट हाइलाइट हो। सॉफ्ट वेवी कर्ल्स और न्यूड शेड की लिपस्टिक में श्रद्धा गजब की खूबसूरत लग रही थीं। 

भले ही श्रद्धा कपूर की इस साड़ी को देख आपको शादी के आउटफिट के लिए आइडिया मिल गया हो। लेकिन इस साड़ी को लेना हर किसी के बस की बात नही है। अर्पिता मेहता के कलेक्शन की इस साड़ी की कीमत है करीब 62 हजार रुपये। जो कि एक अच्छी खासी रकम है।

श्रद्धा इन दिनों अपने कपड़ों की पसंद से प्रशंसकों को प्रभावित करने में सफल रही हैं। पिछले दिनों जी म्यूजिक शो के लिए पहुंची श्रद्धा ने नीले रंग का फिश टेल गाउन पहन रखा था। जिसकी तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई श्रद्धा की खूबसूरती की तारीफ कर रहा था। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER