बॉलीवुड / श्रद्धा कपूर बनेगी इच्छाधारी नागिन, तीन पार्ट में बनेगी फिल्म

Zoom News : Oct 28, 2020, 03:53 PM
बॉलीवुड डेस्क | बॉलीवुड फिल्मों में नागिन के कॉन्सेप्ट को काफी पसंद किया गया। अब एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर नागिन का रोल प्ले करने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने हामी भर दी है जो कि तीन पार्ट में रिलीज होगी। यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, 'श्रद्धा कपूर इच्छाधारी नागिन का रोल निभाने जा रही हैं। फिल्म का नाम है नागिन। इसे तीन पार्ट की सीरीज के तौर पर बनाया जाएगा। फिल्म का निर्देशन विशाल फुरिया कर रहे हैं और निर्माता निखिल द्विवेदी हैं। इससे पहले बड़े स्क्रीन पर रीना रॉय, रेखा और श्रीदेवी इच्छाधारी नागिन का रोल कर चुकी हैं।'

मालूम हो कि श्रीदेवी ने नगीना (1986) और निगाहें (1989) जैसी फिल्मों में नागिन का रोल कर फैन्स को चौंका दिया था। उनके काम को बहुत पसंद किया गया था। अब श्रद्धा कपूर नागिन के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। एक पोर्टल से बातचीत में श्रद्धा कपूर ने कहा, 'स्क्रीन पर नागिन का रोल प्ले करने को लेकर मैं बहुत खुश हूं। मैं श्रीदेवी मैम की नगीना और निगाहें फिल्मों को देखते हुए बड़ी हुई हूं। मैं भी इस रोल को निभाना चाहती थीं, जो हमारे भारतीय लोककथाओं का हिस्सा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER