श्रद्धा कपूर / श्रद्धा कपूर ने अपने फैन्स को लिखा पत्र, कही दिल की बात आप भी पढ़िए

Zoom News : Jul 16, 2020, 12:16 PM
by News Helpline . Mumbai | बॉलीवुड एक्टर श्रद्धा कपूर की एक्टिंग हो या उनका नेचर, वो सबको अपना दीवाना बना लेती है। श्रद्धा का अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आता है, तभी तो वे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड सितारों में तीसरे पोजीशन पर है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ दिन पहले ही श्रद्धा कपूर के 50 मिलियन फॉलोवर्स हुए थे और 50 मिलियन फॉलोवर्स होने पर श्रद्धा कपूर बेहद खुश है, और अपनी 50 मिलियन इंस्टा फैमिली को सेलिब्रेट कर रहीं हैं। वही श्रद्धा के फैंस भी काफी खुश हैै, और सोशल मीडिया पर इसका जश्न मना रहे हैं। 

फैंस और उनके करीबी दोस्त श्रद्धा को 50 मिलियन फॉलोवर्स होने की शुभकामनाएं देने के लिए ढेर सारी एडिट्स, कोलाज और वीडियोज़ बनाएं है, अब श्रद्धा ने उन सभी को एक स्पेशल नोट के जरिए धन्यवाद दिया है। 

दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहने वालों के लिए एक हैंड रिटेन नोट शेयर किया है, जिसमें लिखा है, "मेरे सभी प्यारे जेम्स, फैन क्लब्स और शुभचिंतक, मैनें आपके बनाएं हुए सभी वीडियो और पोस्ट देखें। आप सबके प्यार से मैं बहुत अभिभूत हूँ। आज मैं जो कुछ भी हूं, आपकी बदौलत हूं।"

उन्होंने आगे लिखा, "मैं आप सभी को ढेर सारा प्यार और खुशी और शांति की शुभकामनाएं देती हूं। कृपया अपने आप का बहुत अच्छे से खयाल रखें और एक-दूसरे के साथ प्रेम भाव से रहे। शुक्रिया, शुक्रिया, शुक्रिया 50 मिलियन बार।"

श्रद्धा कपूर ने अबतक अपने इंस्टाग्राम पर 1651 पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। हालांकि लॉकडाउन के दिनों में श्रद्धा ने अपनी बचपन की भी कुछ तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने कई दिनों से अपनी कोई फोटो शेयर नहीं की है, यकीनन उनके फैंस उनकी नई फोटो का बेसब्री से इंतजार कर रहे होगें। 

श्रद्धा कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार फिल्म "बागी 3" में नजर आई थीं। इसमें उनके अलावा टाइगर श्रॉफ और रितेश देशमुख भी लीड रोल में थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER