देश / आफताब का होगा नार्को टेस्‍ट, कोर्ट ने पुलिस को दी इजाजत

Zoom News : Nov 16, 2022, 03:59 PM
Shraddha Murder Case Police Investigation:  दिल्ली पुलिस अब श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला का नार्को टेस्ट कराएगा. पुलिस साकेत कार्ट में इसकी इजाजत मांगने के लिए अर्जी लगाई थी. अदालत ने नार्को टेस्ट कराने की परमिशन दे दी है.

इन बातों की जानकारी नहीं दे रहा आफताब

बताया जा रहा है कि आफताब पुलिस का सहयोग नहीं कर रहा है और जांच को भटकाने की कोशिश कर रहा है. श्रद्धा का मोबाइल और कत्ल के लिए इस्तेमाल आरी के बारे में आफताब जानकारी नहीं दे रहा है.

आफताब कभी मोबाइल महाराष्ट्र में तो कभी दिल्ली में फेंकने की बात बता रहा है. जबकि हथियार के बारे में कुछ नहीं बता रहा है. इसकलिए अब पुलिस आफताब का नार्को टेस्ट करा ये सारी जानकारी जानना चाहती है.

आफताब पर श्रद्धा की हत्या करने का आरोप

बता दें आफताब पूनावाला (28) ने इस साल मई में कथित तौर पर अपनी लिव इन पार्टनर श्रद्धा वालकर की गला दबाकर हत्या कर दी थी और उसके शव के 35 टुकड़े करके उन्हें दक्षिण दिल्ली के महरौली स्थित अपने घर में करीब तीन सप्ताह तक 300 लीटर क्षमता के फ्रिज में रखा था. इसके बाद उसने श्रद्धा के शव के इन टुकड़ों को कई दिनों तक दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर फेंका. 

दिल्ली पुलिस मंगलवार को आफताब को दक्षिण दिल्ली में छतरपुर के जंगलों में ले लेकर गई और पता लगाने की कोशिश की कि उसने श्रद्धा के शव के टुकड़ों को कहां-कहां फेंका.

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER