Welcome 3 Movie / श्रेयस तलपड़े ने दिया 20 से ज्यादा कलाकारों वाली ‘वेलकम 3’ को लेकर बड़ा अपडेट

Zoom News : Mar 07, 2024, 07:00 AM
Welcome 3 Movie: इस साल बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक फिल्में दस्तक देने वाली हैं. इस लिस्ट में ‘वेलकम टू द जंगल’ का भी नाम शामिल है. ये फिल्म ‘वेलकम’ फ्रेंचाइज़ी का पार्ट 3 है, जिसमें लंबी-चौड़ी स्टार कास्ट है. इसमें छोटे बड़े मिलाकर करीब 20 कलाकार नज़र आने वाले हैं. फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अब श्रेयस तलपड़े ने इस फिल्म की कहानी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने इस फिल्म की कहानी के बारे में कुछ बातें कही हैं, जिससे पता चलता है कि फिल्म में क्या होने वाला है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में श्रेयस तलपड़े ने कहा कि इस फिल्म में कई स्टार्स हैं. इतने लोगों को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना दर्शकों के लिए काफी खास होने वाला है. उन्होंने ये भी कहा कि इस पिक्चर की कहानी कॉमेडी से भरपूर है जो काफी दिलचस्प और मजेदार होने वाली है.

श्रेयस तलपड़े ने क्या कहा?

श्रेयस तलपड़े ने कहा, “टीम को साफ तौर पर ये बताया गया था कि उन्हें सेट पर पागलपन दिखाना है. हमें इस पागलपन से लोगों का मनोरंजन करना था.” इसी के साथ उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म में कुछ क्रेज़ी सीन्स होंगे. उन्होंने बताया कि इसका अगला शेड्यूल मार्च में शुरू होने वाला है, जिसका वो इंतजार कर रहे हैं. ‘वेलकम टू द जंगल’ की खास बात का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि वो ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी के बाद इस फिल्म में तुषार के साथ वापस आ रहे हैं. इसमें संजय दत्त और अरशद वारसी भी एक साथ नजर आने वाले हैं.

जब श्रेयस तलपड़े को आया था हार्ट अटैक

कुछ समय पहले श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया था. इस बात का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि लाइफ में ब्रेक लेना जरूरी है. उन्होंने कहा, “मैं अपने जीवन में कभी फ्रैक्चर के कारण भी अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ. इसलिए मुझे कभी ऐसा लगा नहीं था कि ऐसा कुछ हो सकता है. पर लाइफ में ऐसा कुछ हो जाए तो ये ज़िंदगी को लेकर आपका नजरिया बदल देता है. अपने स्वास्थ्य को हल्के में न लें. जान है तो जहान है.”

फिल्म में कौन कौन दिखेगा?

वेलकम टू द जंगल में 20 से ज्यादा कलाकार दिखाई देने वाले हैं. इसमें अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, संजय दत्त, अरशद वारसी, परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, यशपाल शर्मा, मुकेश तिवारी और जाकिर हुसैन, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, शारिब हाशमी, राहुल देव जैसे कलाकार दिखेंगे, इनके अलावा रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडिस, लारा दत्ता और दिशा पाटनी जैसी अभिनेत्रियां भी फिल्म का हिस्सा होंगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER