एंटरटेनमेंट / कृष्ण जन्माष्टमी पर कान्हा बना भारती का बेटा, क्यूट वीडियो वायरल

Vikrant Shekhawat : Aug 19, 2022, 07:51 AM
एंटरटेनमेंट | कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह ने जन्माष्टमी के मौके पर अपने बेटे लक्ष्य सिंह लिंबाचिया का सुपर क्यूट वीडियो शेयर किया है। वीडियो में भारती सिंह के पति हर्ष लिंबाचिया बेटे लक्ष्य (गोला) को खिलाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में भारती का बेटा बाल कृष्ण वाले लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में भारती ने लिखा- शुक्रिया प्रभु, हर चीज के लिए शुक्रिया।

क्यूट कान्हा बना भारती का बेटा लक्ष्य

भारती ने अपने बेटे के माथे पर एक लाल और सुनहरी पट्टी बांधी है जिसके सहारे उसके सिर पर एक मोर पंख लगाया गया है। पीले कपड़ों में लक्ष्य बहुत क्यूट लग रहा है। कुछ ही देर में वीडियो पर लाखों लाइक्स आ गए। वीडियो के बैकग्राउंड में 'लगन तुमसे लगा बैठे' सॉन्ग बज रहा है और वीडियो में हंसता-खेलता लक्ष्य नजर आ रहा है।

सेलेब्स से लेकर फैंस तक सब फिदा

कमेंट सेक्शन में ढेरों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। सिंगर नीति मोहन ने इस वीडियो पर कमेंट किया, 'लड्डू बच्चा है ये, छोटा कान्हा इतना प्यारा है।' करणवीर बोहरा ने बहुत सारे हर्ट इमोजी बनाकर रिएक्शन दिया और धर्मेश ने भी कई सारे हर्ट बनाकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। फैंस भी भारती के बेटे को देखकर उसके कृष्ण कुल पर फिदा नजर आए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER