Bollywood Movie / 'शुभ मंगल सावधान' को हुए तीन साल पूरे, भूमि पेडनेकर ने किया याद

Zoom News : Sep 01, 2020, 11:03 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई |  भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' ने आज तीन साल पूरे कर लिए है। फिल्म के तीन साल करने पर भूमि पेडनेकर ने इसे याद करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। शुभ मंगल सावधान आज ही के दिन यानि कि 1 सितम्बर को 2017 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में सभी के किरदार को खूब पसंद किया गया था, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था।

फिल्म के तीन साल पूरे होने की खुशी जाहिर करते हुए भूमि ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किए हैं। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा, "यदि आप जानते हो तो जानते हो। #तीन साल शुभ मंगल सावधान के।" इसी के साथ उन्होंने फिल्म की कास्ट को भी टैग किया। 

"शुभ मंगल सावधान" का डायरेक्शन आरएस प्रसन्ना ने किया था। आनंद एल. राय, कृषिका लुल्ला द्वारा फिल्म को प्रोड्यूस किया गया था। फिल्म में भूमि और आयुष्मान के अलावा ब्रजेन्द्र काला, सीमा पाहवा, नीरज सूद, चितरंजन त्रिपाठी, सुप्रिया शुक्ला भी अहम किरदारों में थे। 

फिल्म की कहानी में 'जेन्ट्स प्रॉब्लम' को बड़ी ही मसखरे और मजाकिया तरह से दिखाई गई है। "शुभ मंगल सावधान" एक तमिल फिल्म "कल्याना सामायाल साधाम" का रीमेक है। 

"शुभ मंगल सावधान" के बाद मेकर्स ने इसका सीक्वल "शुभ मंगल ज्यादा सावधान" बनाया था, हालांकि इस फिल्म ने उतना अच्छा प्रदर्शन नही किया, जितनी प्रशंसा "शुभ मंगल सावधान" को मिली थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER