Cricket / 'शुभमन इधर देख लो', नागपुर Test से पहले पूरे शहर में लगे गिल को चाहने वाली लड़की के फोटो

Zoom News : Feb 04, 2023, 12:36 PM
Umesh Yadav On Shubman Gill: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट मैच नागपुर के मैदान पर 9 फरवरी को खेलेगी. इस टेस्ट मैच से पहले ही भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) चर्चा में आ गए हैं. गिल पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों ही फॉर्मेट में ढेरों रन बनाए हैं. अब नागपुर शहर में गिल को चाहने वाली एक लड़की के फोटो लगे हैं. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

वायरल हुआ लड़की का पोस्टर 

भारत-न्‍यूजीलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच के दौरान एक युवती के हाथ में मौजूद पोस्‍टर काफी वायरल हुआ था. इस लड़की ने पोस्‍टर में लिखा था, 'टिंडर शुभमन से मैच करा दो.' दरअसल, टिंडर एक ऐसी सोशल साइट है जिसपर लोग आपस में कनेक्‍ट कर एक दूसरे को डेट कर सकते हैं. 

उमेश यादव ने कही ये बात 

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव (Umesh Yadav) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'पूरा नागपुर देख रहा है. शुभमन अब तो देख लो.' इसके साथ उन्होंने नागपुर शहर में लगे होर्डिंग की फोटो भी लगाईं हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग फनी मीम शेयर कर रहे हैं. 

शानदार फॉर्म में हैं गिल 

शुभमन गिल बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में तीन शतक लगाए हैं, जिसमें एक दोहरा शतक शामिल है. वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में उन्होंने तूफानी 126 रन बनाकर सभी का दिल जीत लिया था. वह अभी सिर्फ 23 साल के ही हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER